Home Bihar दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज लक्ष्य से 91 रन दूर

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज लक्ष्य से 91 रन दूर

by Khelbihar.com

भागलपुर : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा अंगिका जोन अंतर्गत सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले दिन ।

पूर्णिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने पहले इनिंग में गोपालगंज में 28.3 ओवर में अपने 10 विकेट खोकर 109 रन ही बना पाई ।गोपालगंज की ओर से बल्लेबाजी में सुजय कुमार ने 36 रन , नीतीश कुमार ने 31 रन और विशाल यादव ने 16 रन का योगदान दिया । पूर्णिया की ओर गेंदबाजी में आमिर ने 5 विकेट , ऋषि ने तीन विकेट और मोहम्मद साजिद ने दो विकेट लिए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूर्णिया की टीम ने अपनी पहली पारी में 10 विकेट खोकर 55.5 ओवर में 204 रन का स्कोर खड़ा किया । और 95 रन से लीड ले लिया । पूर्णिया की ओरसे बल्लेबाजी में सुमित पाल नेें 47 रन , अनुज ने 44 रन और ऋषि ने 44 रन बनाए । गोपालगंज की ओर से गेंदबाजी में शुभम पांडे ने चार विकेट और मेहंदी अब्दुल्ला ने चार विकेट झटके ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गोपालगंज की टीम ने अपनी दूसरी पारी में गोपालगंज ने दिन समाप्त होने तक 5 ओवर में एक विकेट खोकर चार रन ही बन पाई।मैच में अंपायरिंग की भूमिका में बीसीए पैनल के अंपायर अमित रंजन (मधुबनी) व वेद प्रकाश( मोतिहारी) थे। स्कोरर शिवम कुमार, डिजिटल स्कोरर अंकित अमृत राज थे। पिच क्यूरेटर बीसीए पैनल के देवी शंकर थे।

Related Articles

error: Content is protected !!