Home Bihar वैशाली जिला क्रिकेट संघ की आम सभा संपन्न,हुई कई एजेंडा पर चर्चा, देखें

वैशाली जिला क्रिकेट संघ की आम सभा संपन्न,हुई कई एजेंडा पर चर्चा, देखें

by Khelbihar.com

वैशाली:  जिला क्रिकेट संघ की आमसभा बिहार क्रिकेट अकादमी सांची पट्टी में संघ केअध्यक्ष विजय कुमार की अध्यक्षता में आहूत की गई । जहां वैशाली जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी एवं सभी क्लब के प्रतिनिधि उपस्थित रहे ।

अपने अध्यक्ष संबोधन में संघ के अध्यक्ष विजय कुमार ने सभी उपस्थित सदस्यों / अतिथियों के स्वागत करते हुए जिला क्रिकेट संघ के वर्तमान स्थिति से अवगत करवाया। इसके बाद आमसभा में एजेंडा पर चर्चा प्रारंभ हुआ । पूर्व वार्षिक आमसभा एवं कमिटी आफ मैनेजमेंट में लिए गए निर्णय को पढ़कर सदन को सुनाया गया, जिसे सदन द्वारा ध्वनिमत से संपुष्टिक प्रदान की गई ।

वार्षिक आमसभा बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। बैठक में क्लब के अनुरोध पर वैशाली जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष ने लीग रजिस्ट्रेशन खिलाड़ियों के लिए 30 अक्टूबर 2023 से 5 नवंबर 2023 तक बढ़ाने के लिए स्वीकृति प्रदान की। वैशाली जिला क्रिकेट संघ के सचिव प्रकाश कुमार सिंह ने बताया कि बीसीए के लोकपाल में एक फर्जी क्लब ने वैशाली जिला क्रिकेट संघ के कमेटी पर केस कर दिए है । जिस पर सभी सदस्यों ने सलाह कर फैसला किया कि जब तक बीसीए के लोकपाल का फैसला नहीं आ जाता तब तक जिला क्रिकेट संघ का संचालन वर्तमान कमेटी करते रहे और इसकी जानकारी संघ बीसीए को दे दिया जाए एवं संघ विरोधी गतिविधियों में पाए जाने वाले व्यक्तियों को सस्पेंड किया जाए ।

विजय स्पोर्ट्स क्लब के प्रतिनिधि ने संघ के पदाधिकारी से अनुरोध किए इस साल जिला क्रिकेट लीग के सभी मैच टर्फ विकेट पर कराए जाए जिसे वैशाली जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी ने स्वीकृति प्रदान की । संघ के कोषाध्यक्ष पंकज कुमार मिश्रा के द्वारा प्रस्तुत आय एवं व्यय रिपोर्ट को चर्चा के बाद चर्चा के बाद पारित किया गया वही वैशाली जिला क्रिकेट संघ का बजट इस बार ₹300000 का बनाया गया है संघ के अध्यक्ष विजय कुमार ने कहा है कि आप सभी क्लब के पदाधिकारी का एक साथ होना के इस चीज को दर्शाता है कोई भी जाली क्लब या जाली व्यक्ति संघ को कुछ नहीं कर सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!