Home Bihar U-23 एक दिवसीय में बिहार की हार से शुरुआत,हरियाणा 7 विकेट से जीता

U-23 एक दिवसीय में बिहार की हार से शुरुआत,हरियाणा 7 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

पटना, 28 अक्टूबर। बंगलोर में शनिवार से प्रारम्भ हुए बिहार अंडर-23 मेंस टीम की बीसीसीआई के घरेलू सत्र के पहले मैच में हरियाणा ने बिहार को सात विकेट से हराया। इस शृंखला के लिए 23 अक्तूबर को घोषित 15 सदस्यीय टीम के एक सदस्य आलोक कुमार के ओवर ऐज़ तथा टीम के तेज गेंदबाज आमोद यादव का तकनीकी कारणों से बीसीसीआई से क्लियरेंस नहीं मिलने के कारण, सुरक्षित सूची के खिलाड़ी अनुज राज और माणिक शर्मा को टीम में शामिल किया गया।

इस मैच में हरियाणा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय किया। पहले खेलते हुए बिहार की टीम 34 ओवर में सभी विकेट खोकर 119 रन बनाये। आयुष लोहारुका ने 46 और कप्तान आकाश राज ने 34 रन बनाये, जबकि वैभव सूर्यवंशी अंडर-23 के अपने पहले मैच में शून्य पर आउट हो गए। कुमार श्रेय ने 2, श्लोक ने 2,हर्षित आनंद ने 6, आदित्य ने 0, आदित्य राज ने 0, मानिक शर्मा ने नाबाद 4, साबिर खान ने 8, साकिब हुसैन ने 4 रन बनाये।हरियाणा की ओर से गेंदबाजी करते हुए अनुज ठकराल ने 5, लक्ष्य सांगवान और निशांत सिंधु ने 2-2 और पार्थ वत्स ने 1 विकेट प्राप्त किए।

120 रन के जीत के लक्ष्य को लेकर बल्लेबाजी करने उतरी हरियाणा की टीमने 13 ओवर में हीं तीन विकेट पर 121 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया। हरियाणा की ओर से मयंक शांडिल्य 9, युवराज सिंह 3, कुणाल सिंह नाबाद 77, निशांत सिंधु 7,विपुल कुमार नाबाद 6 रन बनाए। बिहार की ओर से साकीब हुसैन ने दो और आदित्य ने एक विकेट लिए।

Related Articles

error: Content is protected !!