Home Bihar बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी को मिला रहा है पूर्व बीसीए सचिव,अध्यक्ष का साथ, एक प्लेटफार्म पर आने की कई बात

बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी को मिला रहा है पूर्व बीसीए सचिव,अध्यक्ष का साथ, एक प्लेटफार्म पर आने की कई बात

by Khelbihar.com
  • बीसीए को समाप्त करने वालों के मंसूबे को विफल करने के लिए सबको एक प्लेटफार्म पर आना होगा- पूर्व सचिव बीसीए
  • बीसीए अध्यक्ष को दिया बिना शर्त समर्थन
  • पूर्व अध्यक्ष ने भी दिया जीत का आशीर्वाद
  • सभी वरिष्ठजनों का सहयोग मिले तो बीसीए को शिखर पर ले जाया जाएगा- बीसीए अध्यक्ष

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव और अध्यक्ष ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि कुछ लोग स्वार्थ में बीसीए की मान्यता को समाप्त करने की साज़िश कर रहें हैं। इन लोगों के मंसूबे को पूरा नहीं होने दिया जाएगा।बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी और पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह के बीच हुई एक निजी बैठक में यह तय हुआ कि कुछ लोग निजी स्वार्थ में बीसीए की मान्यता को समाप्त करने की साज़िश कर रहें हैं।

इसमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विगत कई वर्षों से बीसीए को अस्थिर करने में लगे हुए थे, उन्हें अब तक तो सफलता नहीं मिल पा रही थी, लेकिन कुछ लोगों को मोहरा बना कर बीसीए के विरुद्ध काम करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है, जिसे सफल नहीं होने दिया जाएगा।

पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने कहा कि लंबी लड़ाई के बाद मेरे कार्यकाल में बीसीए को मान्यता मिली थी, हम लोगों ने जहां तक हुआ बिहार के क्रिकेटरों के लिए सीमित संसाधन में बेहतर क्रिकेटि़ग करने का प्रयास किया, अभी बिहार के क्रिकेटरों के लिए बहुत कुछ करने की जरुरत है। बिहार क्रिकेट की वर्तमान स्थिति पर श्री सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में तो पदाधिकारी आते जाते रहते हैं.

लेकिन संस्था सर्वोपरि है। संस्था से खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए, संस्था के खिलाफ साजिश करने वालों के खिलाफ सभी जिला संघ को एक जुट होना होगा। श्री सिंह ने कहा कि बीसीए अध्यक्ष ने आश्वस्त किया है कि इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास के साथ साथ, मेरे द्वारा जाने अंजाने में जो भी कमी हुई होगी, उसे दूर करने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर श्री सिंह ने बीसीए अध्यक्ष को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की। पूर्व अध्यक्ष गोपाल बोहरा ने भी बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से मिलकर उन्हे आगामी चुनाव में जीत के लिए शुभकामना दी, और कहा की इनका आगामी कार्यकाल बिहार के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

बीसीए अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा है कि वर्तमान कार्यकाल से सीख लेकर सभी अनुभवियों को साथ लेकर आगामी कार्य काल में काम किया जाएगा। इस अवसर पर श्री तिवारी ने कहा हम सभी पूर्व के प्रशासकों से आग्रह करते हैं कि बिहार क्रिकेट को बचाने के लिए साथ आएं, आप सबों के मार्गदर्शन से बिहार क्रिकेट के स्वर्णिम काल का निर्माण किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!