Home Bihar कटिहार जिला लीग:पंकज श्रीवास्तव की अर्धशतकीय पारी गया बेकार,सन्नी क्रिकेट क्लब जीता

कटिहार जिला लीग:पंकज श्रीवास्तव की अर्धशतकीय पारी गया बेकार,सन्नी क्रिकेट क्लब जीता

by Khelbihar.com

कटिहार 5 फरवरी: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मुकाबला सन्नी क्रिकेट क्लब बनाम लिबर्टी क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया।

टॉस सन्नी के कप्तान विक्रम प्रताप ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया।निर्धारित 40 ओवर के मैच में में सन्नी ने 39.4 ओवर खेलकर 233/10 रन बनाए।कप्तान विक्रम प्रताप ने सर्वाधिक 46 रन बनाए जबकी अंकित सिंह ने 33 निहाल ने 29 और शयान खान ने 19 रनो का योगदान दिया। गेंदबाज़ी में लिबर्टी के राकेश ठाकुर ने 37/3 विश्वभारती ने 48/2 रवि कुमार ने 47/2 जबकी पंकज सोनू अमित ने 1-1 विकेट लिए।

234 रनो का पीछा करने उतरि लिबर्टी की शुरुआत बेहद ख़राब रही उनके 5 विकेट जल्दी जल्दी गिर जाने से लग रहा था के टीम बहुत जल्द सिमट जाएगी परन्तु अपने ज़माने के बेहतरीन बल्लेबाज़ रहे पंकज श्रीवास्तव ने एक छोर से गज़ब की जीवट पारी खेलकर टीम के स्कोर को 182 तक पहुंचा दिया अगर किसी भी बल्लेबाज़ ने उनका अंत तक साथ दिया होता तो शायद मैच का परिणाम बदल सकता था आखरी विकेट के रूप में पंकज 98 रनो की मैराथन पारी खेलकर आउट हुए उनके अलावा राकेश ठाकुर ने मात्र 13 रन बनाए। इस तरह सन्नी ने इस मुकाबले को 50 रनो से जीत कर 2 अंक हासिल किये।सन्नी के आकाश ने 28/2 सुशिल ने 27/2 जबकी शयान,रवि,मयंक और अश्वनी ने 1-1 विकेट लिए।

98 रनो की शानदार पारी के लिए पंकज श्रीवास्तव को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया !
आज के मैच में निर्णायक की भूमिका ग़ुलाम हैदर और नसीम अखतर ने निभाई जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की !
जिला के संक्युक्त सचिव तौसीफ अखतर ने बताया के कल का मुक़ाबला न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब बनाम डी.आर.एस.सी रेलवे के बिच खेला जायेगा !

Related Articles

error: Content is protected !!