Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला ए डिवीज़न लीग में चकिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू की रोमांचक जीत

ईस्ट चम्पारण जिला ए डिवीज़न लीग में चकिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू की रोमांचक जीत

by Khelbihar.com

ढाका 7 फरवरी: ढाका में चल रहे स्व. रविशंकर सहाय मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग (ए डिवीजन) का मैच चकिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू और चंद्रशील क्रिकेट क्लब मोतिहारी के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चकिया क्रिकेट एकेडमी की टीम ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में 23.5 ओवर में 159/10 का स्कोर खड़ा किया।टीम के बल्लेबाज मैन ऑफ द मैच अभिषेक गुप्ता ने शानदार 76 रन बनाए जबकि नितेश ने 35 व गुड्डू ने 13 रन का योगदान दिया।चंद्रशील क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में निखिल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए जबकि शक्ति को 3 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंद्रशील क्रिकेट क्लब की टीम ने भी जुझारू खेल का प्रदर्शन किया लेकिन अंत तक टीम 23.4 ओवर में 145/10 का स्कोर तक ही पहुँच पाई।टीम के ओर से बल्लेबाजी में धर्मेश ने 42,संदीप ने 35 और गुलशन ने 22 रन बनाए।चकिया क्रिकेट एकेडमी के तरफ से गेंदबाजी में रजनीश ने 3 और नितेश तथा विनोद ने 2-2 विकेट चटकाए।

अम्पायरिंग की भूमिका बद्दीउज्ज्मा साहब एवं फैज अहमद ने निभाई। स्कोरिंग राजू और आमिर अयाज ने की।
कल चकिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू और चंद्रशील मोतिहारी के बीच खेला जाएगा। मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष हारून खान,सचिव प्रदीप कुमार मुन्ना,कन्वेनर असलम,ग्राउंड प्रभारी फैसल आलम,वरिष्ठ खिलाड़ी दिवाकर कुमार सिंह,जारुन खान,रिजवान अहमद,शाहिद आलम आजम,शाहिद खान,साहेब खान,वलीउल्लाह खान,मेहदी खान,असरार,आमिर सहित सैकड़ों खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!