Home Bihar एसजीएफाई U-14 क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल सम्पन्न

एसजीएफाई U-14 क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल सम्पन्न

by Khelbihar.com

मोतिहारी : कला संस्कृति व युवा विभाग बिहार सरकार सह बिहार राज्य खेल प्राधिकरण और जिलाप्रशासन पू.च. के तत्वावधान जिला स्तरीय विद्यालय खेल-कूद प्रतियोगिता-2023 के अंतर्गत एसजीएफाई क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए पू.च.(U-14) क्रिकेट टीम के चयन के लिए खिलाड़ियों के चयन प्रक्रिया का आयोजन हुआ।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर चल रहे इस चयन प्रक्रिया से एसजीएफाई अंतरजिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए तीन आयु-वर्ग(U-14,U-17 और U-19) पू.च.क्रिकेट टीम का चयन किया जाएगा। नवंबर माह में आयोजित होनेवाले इस टूर्नामेंट की मेजबानी पटना,सहरसा और गया को दिया गया हैं।U-14 आयु-वर्ग की मेजबानी गया,U-17 आयु-वर्ग की मेजबानी सहरसा और U-19 आयु-वर्ग टूर्नामेंट की मेजबानी पटना को मिला हैं।

मीडिया प्रभारी प्रीतश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि आज 29 नवंबर को U-14 आयु-वर्ग क्रिकेट टीम(पू.च.)का चयन प्रक्रिया सम्पन्न हुई जिसमे 51 खिलाड़ियों ने भाग लिया।चयन प्रक्रिया सुचारू रूप से संपादित करने के लिए तकनीकी पदाधिकारी के रूप में वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना,सुबोध कुमार,शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,अभिषेक कुमार छोटू और मनोज कुमार ग्राउंड में उपस्थित रहे।सभी तकनीकी पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों के कला-कौशल पर अपनी पारखी नजर रखी।चयन प्रक्रिया समाप्त होने के उपरांत तकनीकी पदाधिकारी सह वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी रामप्रकाश सिन्हा ने बताया कि आज के चयन प्रक्रिया के आधार पर जल्द ही 16 सदस्यीय U-14 क्रिकेट टीम(पू.च.) की घोषणा कर दिया जाएगा।कल 30 नवंबर को U-19 आयु-वर्ग के खिलाड़ियों का ट्रायल होगा।

आज के चयन प्रक्रिया को सुचारू रूप से सम्पन्न कराने में खेल पदाधिकारी गौरव कुमार,इसीडीसीए सचिव रवि राज,उपाध्यक्ष ज्ञानेश्वर गौतम,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,मो.तैयब इत्यादि की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related Articles

error: Content is protected !!