Home Bihar बीसीए अंतर जोनल अंडर-19 के पूल (ए) में ईस्ट जोन ने रेस्ट ऑफ जोन ग्रीन को 19 रनों से हराया

बीसीए अंतर जोनल अंडर-19 के पूल (ए) में ईस्ट जोन ने रेस्ट ऑफ जोन ग्रीन को 19 रनों से हराया

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खेले जा रहे अंतर जोनल अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट के पूल (ए) में तारापुर, मुंगेर के खेल मैदान पर आज ईस्ट जोन बनाम रेस्ट ऑफ जोन ग्रीन के बीच खेले गए पांचवें लीग मुकाबला में ईस्ट जोन ने रेस्ट ऑफ जोन ग्रीन को 19 रनों से पराजित किया।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि आज पूल (ए) के मैच स्थल तारापुर, मुंगेर के खेल मैदान पर पांचवां मुकाबला ईस्ट जोन बनाम रेस्ट ऑफ जोन ग्रीन के बीच खेला गया। जिसमें ईस्ट जोन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जबकि रेस्ट ऑफ जोन ग्रीन के गेंदबाज कप्तान चंदन कुमार 18/02, विराज राजवर्धन 12/02, अंकित रोशन सिंह व आयुष कुमार ने आपस में एक-एक विकेट बांटते हुए सधी हुई गेंदबाजी कि जिसके सामने बल्लेबाज विनीत चौधरी ने 47 रन, कप्तान पीयूष ने 30 रन, सुयेश जिला ने 26 रन व मयंक कुमार ने के 27 रनों का योगदान देते हुए अपनी टीम को 45 ओवरों में सभी विकेट खोकर 223 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया और रेस्ट ऑफ जोन ग्रीन जोन के सामने जीत के लिए 224 रनों का लक्ष्य रखा।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेस्ट ऑफ जोन ग्रीन की टीम ईस्ट जोन के गेंदबाज सुयेश जिला 28/04, राज कपूर 36/02, निखिल चौरसिया 33/02 व अदनान ने एक विकेट चटकाते हुए पूरी टीम को 44.4 ओवरों में 204 रन पर रोकने में कामयाब रहे और इस मुकाबला में अपनी टीम को 19 रनों से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी सुयेश जिला को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

पूल (ए) में कल 22 मई को सेंट्रल जोन बनाम रेस्ट ऑफ जोन ग्रीन के बीच छठा लीग मुकाबला तारापुर मुंगेर के खेल मैदान पर प्रातः 8:30 बजे से खेली जाएगी।मैच प्रारंभ होने से पूर्व तारापुर प्रखंड के रामपुर पंचायत के मुखिया नितेश सिंह, क्रिकेट संचालन समिति के सचिव अमिताभ कुमार और मैच सेंटर को-ऑर्डिनेटर रणबीर कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया।

Related Articles

error: Content is protected !!