Home Bihar ईस्ट चम्पारण एलीट ग्रुप लीग में हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब 35 रन से विजयी

ईस्ट चम्पारण एलीट ग्रुप लीग में हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब 35 रन से विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 3 फरवरी: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी में चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(एलीट ग्रुप) मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हवाईअड्डा क्रिकेट टीम ने अवनीश के 41,अपूर्व के 26 और आदर्श के 22 रन के बदौलत निर्धारित 30 ओवर के मैच में 29.3 ओवर में 156 रन बनाकर सिमट गई। सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब (ग्रीन) के तरफ से गेंदबाजी में अंकुर ने 4 जबकि प्रत्युष ने 3 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब(ग्रीन) की टीम अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ा गई और उनकी पूरी टीम 25.3 ओवर 121 रन पर सिमट गई।सर्विस क्लब ग्रीन के तरफ से बल्लेबाजी में उत्तम ने 33 जबकि शशि सागर और अमन राज ने 21-21 रन का योगदान अपने टीम के लिए दिया।हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अनुराग और हुसाम रिजवी ने 3-3 विकेट लिए जबकि आकाश ने 2 विकेट चटकाए।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हवाईअड्डा के बल्लेबाज अवनीश को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका मे बीसीए एलीट पैनल ग्रेड-ए अम्पायर वेदप्रकाश और डीसीए पैनल के कुमार राज ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में मो.आलमगीर रहे। मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी राशिद जमाल खान सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!