Home Bihar इसीडीसीए कमिटी ऑफ मैनेजमेंट व जिला क्रिकेट संचालन समिति का बैठक सम्पन्न

इसीडीसीए कमिटी ऑफ मैनेजमेंट व जिला क्रिकेट संचालन समिति का बैठक सम्पन्न

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की कमिटी ऑफ मैनेजमेंट व जिला क्रिकेट संचालन समिति की बैठक एसोसिएशन कार्यालय(चित्रमन्दिर कैम्पस मोतिहारी) में सम्पन्न हो गई।बैठक की अध्यक्षता इसीडीसीए अध्यक्ष राजु कुमार सिंह के द्वारा किया गया।

बैठक के उपरांत अपने संबोधन में इसीडीसीए सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि किसी भी खिलाड़ी को प्रतिबंधित करना दुखदायी होता हैं लेकिन जब खिलाड़ी अनुशासनहीनता की हद पार कर जाय तो मजबूरन इस प्रकार का कदम उठाना पड़ता हैं।

कमिटी ऑफ मैनेजमेंट व जिला क्रिकेट संचालन समिति मोतिहारी(पू.च.) ने जिला क्रिकेट लीग के दौरान अम्पायर/कन्वेनर/एक क्रिकेट क्लब के पदाधिकारी के साथ अभद्रता/मारपीट कर क्रिकेट खेल को कलंकित करने और शोसल मीडिया पर इसीएडीसीए के पदाधिकारियों पर अभद्र टिप्पणी/गाली-गलौज करने का फैसल गनी और उसके साथी मो.काजिम को दोषी पाया तथा दोनों को अगले दो सत्र के लिए क्रिकेट खेल व उससे जुड़ी गतिविधियों से प्रतिबंधित कर दिया।

साथ ही श्री गौतम ने बताया कि जिस प्रकार से फैसल गनी ने शोसल मीडिया पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के संदर्भ में अपमानजनक टिप्पणी व अभद्र भाषा का प्रयोग किया वह कतई बर्दाश्त के काबिल नही हैं।अनुशासन समिति इसीडीसीए ने इसे गंभीरता से लिया हैं तथा फैसल गनी पर क्रिमिनल डिफेमेशन का केश दर्ज करने का फैसला किया हैं।वही होली के बाद इसीडीसीए द्वारा जिला के U-16 व U-19 के 30-30 खिलाड़ियों का चयन कर तथा उनका निबंधन कर बीसीए को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

साथ ही सचिव गौतम ने बताया कि अनुशासन समिति के अध्यक्ष शैलेन्द्र मिश्र बाबा के इस्तीफे के उपरांत नई अनुशासन समिति का गठन किया गया जिसके अध्यक्ष नरेंद्र देव(महासचिव जिला बार एसोसिएशन मोतिहारी) को बनाया गया वही अधिवक्ता सुभाष कुमार सिंह को कन्वेनर और अधिवक्ता राकेश कुमार सिंह को सदस्य के रूप में अनुशासन समिति के साथ जोड़ा गया।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,जिला क्रिकेट संचालन समिति के चेयरमैन सुरेंद्र पांडेय,मो.आलम,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,रामप्रकाश सिन्हा, राशिद जमाल खान इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!