Home Bihar वैशाली जिला क्रिकेट लीग में एनवीएस क्लब ने सराय क्रिकेट क्लब को हराया

वैशाली जिला क्रिकेट लीग में एनवीएस क्लब ने सराय क्रिकेट क्लब को हराया

by Khelbihar.com

वैशाली 15 मार्च: वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सोनपुर के रमना मैदान में चल रहे रूबन कप वैशाली जिला बी डिवीजन लीग का आज का मैच सराय क्रिकेट क्लब और एनवीएस क्लब के बीच खेला गया ।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एनवीएस क्लब का शुरुआत अच्छी नहीं रही । सलामी बल्लेबाज अमन 60 रन ने अभिषेक के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी की ।

अमन को आउट होने के मध्यक्रम के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए । सलामी बल्लेबाज अभिषेक 78 रन के बदौलत 29 ओवर मै 197 रन बनाकर ऑल आउट हो गए । सराय के तरफ से चंदन 4 विकेट , प्राजन 4 विकेट और आशीष 2 विकेट लिए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सराय क्रिकेट क्लब का शुरुआत अच्छी नहीं रही । सलामी बल्लेबाज अनमोल सिंह 10 रन , अनमोल कुमार 2 रन और डबलू 4 रन ने पारी को आगे बढ़ाया ।

उसके बाद प्रांगण 34 रन और चंदन 29 रन ने पारी को संभाला । इन दोनों बल्लेबाज को आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए पूरी टीम 29 मै ओवर मै 163 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। एनवीएस क्लब के तरफ से सचिन 3 विकेट , अनुनय 2 विकेट , आदित्य 2 विकेट , अमन 2 विकेट लिए । एनवीएस क्लब के अभिषेक को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया ।

इस जीत के साथ एनवीएस क्लब रूबन कप वैशाली जिला बी डिवीजन लीग के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी । बी डिवीजन लीग के खिताब के लिए भास्कर फाउंडेशन और एनवीएस क्लब के बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!