Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में सुमित के पंजे से आर०एस ०सी ०सी० हुलासगंज विजयी

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में सुमित के पंजे से आर०एस ०सी ०सी० हुलासगंज विजयी

by Khelbihar.com

जहानाबाद 08 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में अयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में आर० एस०सी०सी० ने एस०पी०सी०ए० को 54 रनो से हराया ।

टॉस जीतकर सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी के कप्तान अभिषेक ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए हुलासगंज ने 33.3 ओवरों में सभी विकेट खोकर 220 रन बनाया ।हुलासगंज के तरफ से शुभम कुमार ने 49 सुमित कुमार ने 35 , सागर वर्मा और राजू कुमार ने 22,22 और रौशन ने नाबाद 21 रन का योगदान दिया ।
सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी के तरफ से आनंद कुमार ने 4 और सुयश अंबस्थ ने 2 विकेट हासिल किए।

221 रन का पीछा करने उतरी सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी की शुरुआत बेहद खराब रही , हुलासगंज के कप्तान सुमित कुमार ने पहले ही ओवर में दोनो सलामी बल्लेबाज को बिना खाता खोले वापस भेज दिया ।उसके बाद सुयश अंबस्थ 43 ,विशाल कुमार ने 27,हर्ष रंजन ने 24और विकाश कृष्णा ने 21 रन का योगदान दिया ।सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी की पूरी टीम 24.1 ओवरों में सिर्फ 166 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 54 रन से हार गईं ।

आर०एस०सी०सी० हुलासगंज के तरफ से सुमित कुमार ने 5 और राजू कुमार ने 4 विकेट झटके ।सुमित कुमार को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मुकाबला ई०पी ०सी० और वैष्णवी कंस्ट्रक्शन के बीच में दिनांक 09/01/2022 को सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!