Home Bihar Cricket News, सिग्मा मैत्री कप:-मुंगेर ने मेजबान खगड़िया को 6 विकेट से हराया

सिग्मा मैत्री कप:-मुंगेर ने मेजबान खगड़िया को 6 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

खगड़िया: एस.सी.सी.सन्हौली,खगड़िया द्वारा संचालित क्रिकेट सिग्मा मैत्री कप कृषि बाज़ार समिति के खेल मैदान में अंतरजिला सिग्मा मैत्री कप 2020 T-20 क्रिकेट महाकुंभ का  मैच का आयोजन किया गया। आज के मैच के मुख्य अतिथि कोशी सांइस क्लासेज के निर्देशक मनीष कुमार सिंह एवं प्रियर्दशना सिंह और बचपन स्कूल के निर्देशक प्रदूमन कुमार द्वारा उद्घाटन किया गया।


आज का मैच खगड़िया और मुंगेर के बीच खेला गया । खगड़िया की टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने फैसला किया।
खगड़िया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 156 रनों का लक्ष्य दिया जबाब में खेलते हुए मुंगेर की टीम ने 17.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन बना कर मैच जीत लिया।यह मैच 6 विकेट से जीत कर मुंगेर की टीम विजय हुई।

    
खगड़िया टीम के ओर से बल्लेबाजी करते हुए जितेन्द्र ने 42 रन एवं अमन शर्मा ने 28 रन एवं किशन 22 रन एवं दीपू तिवारी ने 16 रन और अमन कुमार ने 11 रनों योगदान दिया ।मुंगेर की टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए लालू ने 3 विकेट एवं सुरज ने 3 विकेट और अंकुर ने 1 विकेट लिया।

मुंगेर टीम की ओर से बल्लेबाजी करते अविनाश ने 55 रन एवं राहुल 33 रन एवं सुरजी ने 28 रन एवं लालू ने 15 गुलरेज ने 13 एवं शनि ने 10 रनों योगदान दिया ।खगड़िया टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए मनोज ने 2 विकेट एवं अंकित ने 1 विकेट और दीपू तिवारी ने 1 विकेट लिया।आज मैच के मैन ऑफ दि मैच अविनाश को दिया गया।इस प्रकार इस मैच को मुंगेर ने 6 विकेट से मैच जीत लिया।


अम्पार-  बिनोद झा और एम. कुमार ,स्कोरर-   बैभव विशाल 
उद्घघोषक – सुमित कुमार ”बाबा”, मनावेद्र और विकास सहनी
मैच के दौरान उपस्थित कोशी महाविद्यालय के पुर्व प्राचार्य संजीव नंदन शर्मा, राम शरण ठाकुर, किशन कश्यव , मोहित आर्यन,जयकान्त, राजू कुमार,दीपक सेंगर, जितेन्द्र, अभिषेक, अमित यादव, राजा एवं अजय, किशन और शुभम् समस्त एस.सी.सी.परिवार उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!