Home Bihar सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीए सचिव को लिखा पत्र,विवाद भूल करें यह कार्य?

सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीए सचिव को लिखा पत्र,विवाद भूल करें यह कार्य?

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 13 मई: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव को एक पत्र /ईमेल भेजा है और बिहार के क्रिकेटरों सीजन 2019-20 के जूनियर व सीनियर खिलाडियों व कोच,स्टाफ़ को जल्द भुकतान करने को कहा है।

इसके साथ ही बिहार के क्रिकेटरों व बीसीए कि मदद करने के लिए बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरूण ठाकुर को मेल भेज कर मदद करने को भी कहा है।

श्री वर्मा ने पत्र में लिखा है” सेवा मे
सचिव बिहार क्रिकेट एसोसिएशन
(पटना) । विषय- खिलाड़ियों के भुगतान हेतु
महोदय क्रिकेट सत्र 2019-20 मे बिहार क्रिकेट टीम के जुनियर एवं सिनियर टीम के खिलाडीयों , चयनकर्ताओं, कोच एवं स्टाफ के जल्द भुगतान के लिए बीसीसीआई से बात कर अविलम्ब पहल करे क्योकि कोरोना जैसे महामारी के कारण बहुत से क्रिकेटरो के परिवार के आगे घोर वित्तीय संकट आ गया है ।

इसके पहले कि कुछ बुरा हो आप बिहार क्रिकेट संघ के सचिव के हैसियत से जल्द से जल्द पुरे मामले को निष्पक्ष हो कर निपटाने की कोशिश करे।

इस समबंध मे मैने आज पुनः बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरूण ठाकुर को मेल भेज कर मदद करने के लिए कहा है । यह सत्य है कि आपसी झगड़े के कारण बिहार क्रिकेट संघ मे सब कुछ ठीक नही चल रहा है । अंत मे मै तमाम विवादो को भुल के इस गंभीर परिस्थिति मे कोरोना जैसे महामारी से जुझ रहे खिलाड़ीयो एवं अन्य सदस्यो के परिवार को उनका रूका हुआ पैसा दिलाने की पहल करे ।

Related Articles

error: Content is protected !!