Home Bihar पटना वारियर्स राजकुमार महासेठ पटना सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के फाइनल में

पटना वारियर्स राजकुमार महासेठ पटना सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

पटना, 15 जनवरी। पटना वारियर्स ने राजकुमार महासेठ पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। सोमवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में पटना वारियर्स ने इनर्जी योगा एफए को 5-3 से पराजित किया।

पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में वीएन शर्मा इंस्टीच्यूट, खगौल, दानापुर में चल रही इस लीग के पहले सेमीफाइनल में पटना वरियर्स और इनर्जी योगा के बीच जबर्दस्त मुकाबला देखने को मिला। खेल के पहले ही मिनट में पटना वारियर्स को तगड़ा झटका लगा। उसके खिलाड़ी विकास सिंह ने गोल दाग कर इनर्जी योगा को 1-0 की बढ़त दिला दी। पर इस गोल के बाद पटना वारियर्स के कोच अपने खिलाड़ियों की क्लास लगाई जिसका फायदा उन्हें 26वें मिनट में देखने को मिला। 26वें मिनट में टी अभय मेटी ने गोल कर अपनी टीम को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। इसके बाद पटना वारियर्स के खिलाड़ी हावी हो गए। खेल के 35वें और 37वें मिनट में राजन उरांव ने लगातार दो गोल दाग कर पटना वारियर्स को 3-1 से आगे कर दिया।

नींबू-पानी के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी नये जोश के साथ मैदान पर उतरे। दूसरे हाफ का खेल शुरू होते ही पटना वारियर्स ने विपक्षी खेमे पर मूव बनाना शुरू किया। खेल के 53वें और 58वें मिनट में मो अरशद ने गोल कर 5-1 की बढ़त पटना वारियर्स को दिला दी।

इसके बाद पटना वारियर्स के खिलाड़ी थोड़ा सुस्त हुए जिसका फायदा इनर्जी योगा ने उठाया और खेल के 76वें मिनट में प्रकाश हेम्ब्रम और 80वें मिनट में विकास कुमार ने गोल कर टीम को वापसी कराने का प्रयास किया पर सफलता हाथ नहीं लगी और यह मुकाबला पटना वारियर्स ने 5-3 से जीत लिया।

पटना वारियर्स के विकास सिंह और इनर्जी योगा के प्रकाश हेम्ब्रम को पीला कार्ड दिखाया गया। पटना वारियर्स के राजन उरांव को पटना फुटबॉल संघ के उपाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। इस मैच के रेफरी अरुण हांसदा, हरेंद्र यादव, सामंत कुमार और सुनील कुमार थे।
16 जनवरी दूसरा सेमीफाइनल : राज मिल्क एफसी बनाम इंपीरियल सॉकर

Related Articles

error: Content is protected !!