Home Bihar सीतामढ़ी जिला क्रिकेट लीग में हेलेंस सीसी ने सोनवर्षा सीसी को शानदार 96 रनों से हराया

सीतामढ़ी जिला क्रिकेट लीग में हेलेंस सीसी ने सोनवर्षा सीसी को शानदार 96 रनों से हराया

by Khelbihar.com

सीतामढी : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में उर्मिला देवी सदानंद यादव डिग्री कॉलेज द्वारा प्रायोजित 24वे जिला क्रिकेट लीग में सोमवार को सोनवर्षा क्रिकेट क्लब व हेलेंस क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला खेला गया,जिसमें हेलेंस क्रिकेट क्लब ने शानदार 96 रनो से जीत दर्ज कर की।

इस मैच का उद्घाटन सीतामढी जिला क्रिकेट संघ के सीईओ श्याम किशोर प्रसाद ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। सोनवर्षा के कप्तान आदित्य ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। हेलेंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आशुतोष के 43 व मुकेश के 42 रनो की बदौलत 35 ओवर में 9 विकेट खोकर 212 रनो का लक्ष्य दिया। सोनवर्षा की तरफ से रोहित ने व अनीश ने सर्वाधिक 2-2 विकेट प्राप्त किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोनवर्षा की टीम सिद्धार्थ के सर्वाधिक 55 रन तथा रोहित के 32 रनों के बावजूद 25वे ओवर में महज 115 रनों पर ढेर हो गई। वहीं हेलेंस की तरफ से सर्वाधिक निशांत ने 5 व मुकेश ने हैट्रिक के साथ ही 3 विकेट लिए। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार हेलेंस के निशांत को दिया गया।

मौके पर, उर्मिला देवी सदानंद सिंह डिग्री कॉलेज के सचिव पंकज रमण, टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष पंकज कुमार सिंह, संयोजक विवेक मिश्रा, स्कोरर सत्यम, मैच के अंपायर अक्षय व प्रफुल्ल उपस्थित थे। मगंलवार को एम जे वाई एस और आर ओ एस क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!