Home Bihar साउथ एशियन सैंबो के भारतीय टीम में बिहार के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

साउथ एशियन सैंबो के भारतीय टीम में बिहार के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

by Khelbihar.com

पटना : बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आयोजित साउथ एशियन सैंबो प्रतियोगिता में भारतीय टीम में शामिल बिहार के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 25 पदक जीत इतिहास रच दिया। इनमें 6 स्वर्ण  10 रजत और नौ कांस्य पदक शामिल है।

सोमवार को कला, संस्कृति व युवा विभाग के मंत्री जितेंद्र कुमार राय ने अपने आवास पर पदक विजेता खिलाड़ियों से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी। राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक रविंद्रण शंकरण ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं।

मौके पर भारतीय टीम के कोच सह सैंबो एसोसिएशन आफ बिहार के महासचिव विनय कुमार सिंह मौजूद थे। विनय सिंह ने बताया कि औरंगाबाद के निखिल कुमार ने सैंबो व कांबेट में दो स्वर्ण व एक रजत पदक जीते। इनके अलावा बेतिया के लोकेश, छपरा के प्रिंस ने स्वर्ण, कटिहार की चांदनी, कैमूर की सुनीता ने स्वर्ण व रजत अपने नाम किए। गया के संदीप पाठक को दो, औरंगाबाद के उदय तिवारी, कैमूर के आशुतोष, भोजपुर के मोनू यादव, पंडारक के विक्की ने रजत, समस्तीपुर के गगन सिंह, कटिहार की नेहा ने दो-दो, छपरा के आदित्य, पटना के चंदन, वैशाली के नीरज और पंडारक की विक्की ने कांस्य पदक जीत प्रदेश का गौरव बढ़ाया।

Related Articles

error: Content is protected !!