Home Bihar कबड्डी एसोसिएशन बिहार zoom पर जल्द शुरू करेंगी ऑनलाइन क्लास-शैलेश कुमार

कबड्डी एसोसिएशन बिहार zoom पर जल्द शुरू करेंगी ऑनलाइन क्लास-शैलेश कुमार

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

पटना 13मई: बिहार में कब्बडी खिलाड़ियों के लिए कब्बडी एसोसिएशन बिहार ने एक नया पहल शुरू किया जिससे कि बिहार के कब्बडी खिलाड़ियों को करोना महामारी मे घर पर ही प्रैक्टिस करने मे दिकत नही हो ।

कब्बडी ऐशियोसन बिहार के अध्यक्ष शैलेश कूमार ने यह जानकारी दिया कि हमारे ऐशियोसेसन को द्धारा zoom app पर सभी को घर पर ही पाढशाला चलाया जाऐगा जिसका प्रथम दिन पाठशाला कब्बडी ऐशियोसन बिहार के सचिव मुकेश कूमार जी लेगे, हम आपको बता देना चाहते है कि मुकेश कूमार काफी समय तक कब्बडी कोच को रूप में कार्य कर चूके है ,जिसके वजह से बहूत सारे खिलाड़ियों को नेशनल और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खेल कर आपना प्रदर्शन किए ।

इनके साथ ही zoom पाठशाला की शूरूआत किया जा रहा है जो, प्रतिदिन 2.बजे दोपहर से शरूआत होगा ,साथ ही शैलेश कूमार जी ने यह भी बताया कि प्रतिदिन अलग -अलग पाढ के लिए प्रशिक्षको के लिए व्यवस्था किया गया है ।जो एक दिन पहले सभी को आपडेट किया जाऐगा।।जिससे खिलाड़ियों को समय से zoom पर पाठशाला चल सके,।

साथ ही अध्यक्ष महोदय ने बताया कि प्रतिदिन AD Sports चैनल पर खिलाड़ियों का ईन्टरव्यू लिया जा रहा जिससे खिलाड़ियों को खेल के बारे में हर सम्भव मदद मिले, आप ईन्टरव्यू के ईन बाक्स मे आपने प्रश्न भी पूछ सकते है।

कब्बडी ऐशियोसन ने एक भोजपूर जिला मे कब्बडी प्रशिक्षण लगा रखा है जो सोसल डिस्टेनस के साथ वर्क आऊट चलता है साथ ही कब्बडी टीप्स भी प्रशिक्षक सुमन कूमार विडियो कालिग पर देते हैं, जिससे कि हमारे राज्य के कब्बडी खिलाड़ियों को करोना महामारी मे यह ना लगे कि हम अभ्यास से दूर है।

आप इनका विडियो www.bhojpursports.com YouTube पर देख सकते हैं ।ईस कार्य लिए ऐशियन गोल्डमेडलिस्ट स्मिता कूमारी ने कोटि कोटि धन्यवाद देते हूए यह बताया कि कब्बडी ऐशियोसन बिहार के तरफ से यह व्यवस्था बिहार में पहली बार किया गया है ।जहॉ बीस बर्षो से बिहार राज्य कब्बडी संघ नही किया वह कब्बडी ऐशियोसन बिहार ने कर दिखाया है,साथ यह जानकारी दि कि जिस तरह SGFI का मान्यता रद्द किया गया है ।

उस तरह से बिहार राज्य कब्बडी संघ का बिहार राज्य खेल विभाग को समाप्त करना चाहिए ।जिस तरह से सीनियर नेशनल चैम्पियनशिप में बिहार राज्य के नाम पर रेलवे खिलाड़ियों को खेलाकर यह प्रमाणित दिया गया कि हम भ्रष्टाचार से भरे है।ईनके साथ ही संयुक्त सचिव संतोष कूमार ने कहा कि ईस कार्य के लिए ऐशियोसन को सराहन करता हूँ ईससे हमारे खिलाड़ियों को पूर्ण लाभ होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!