Home Bihar लखीसराय जिला क्रिकेट लीग में रियान के शानदार शतक से पीसीसी पतनेर विजयी

लखीसराय जिला क्रिकेट लीग में रियान के शानदार शतक से पीसीसी पतनेर विजयी

by Khelbihar.com

लखीसराय: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में लखीसराय जिला क्रिकेट लीग के ग्रुप बी का आठवां मैच खेला गया जो पीसीसी पतनेर और डीसीसी बरहिया के बीच खेला गया जिसमें पीसीसी पतनेर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पीसीसी पतनेर के बल्लेबाज रियान वर्मा की धमाकेदार शतकीय पारी के बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए जिसमे रियान वर्मा ने 68 गेंदों में 15 चौको की मदद से 100 रन बनाए , गोपाल कुमार ने 41 गेंदों में 2 चौके , 3 छक्के की मदद से 42 रन बनाए , बिप्रोदास विस्वास ने 16 गेंदों में 27 रन की पारी खेली। डीसीसी बरहिया की ओर से गेंदबाज़ मणिशंकर ने 6 ओवरों में 31 रन देकर 2 विकेट , प्रद्युमन ने 6 ओवरों में 46 रन देकर 2 विकेट लिए।

जबाब में बल्लेबाज़ी करने उतरी डीसीसी बरहिया की टीम , पीसीसी पतनेर की घातक गेंदबाज़ी के सामने 69 रन पर ढेर हो गयी जिसमे डीसीसी बरहिया की और से बल्लेबाज़ साहिल ने 19 रन, समर ने 15 रन बनाये। पीसीसी पतनेर की ओर से गेंदबाज़ अंकित ने 4.2 ओवरों में 20 रन देकर 4 विकेट , रियान ने 4 ओवरों में 17 रन देकर 2 विकेट , बिप्रोदास ने 5 ओवरों 1 मेडेन की सहायता से 3 रन देकर 1 विकेट लिए , इस तरह से पीसीसी पतनेर ने 146 रनों के विशाल अंतर से डीसीसी बरहिया को शिकश्त दी।इसकी विस्तृत जानकारी जिला क्रिकेट संघ के जय शंकर सिंह ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!