Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में त्रिशुल क्रिकेट क्लब ने पी. के. इलेवन को 27 रनो से हराया

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में त्रिशुल क्रिकेट क्लब ने पी. के. इलेवन को 27 रनो से हराया

by Khelbihar.com

जहनाबाद: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग का आज आखिरी लीग मुकाबले में त्रिशुल क्रिकेट क्लब ने पी. के. इलेवन को 27 रनो से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर त्रिशूल क्रिकेट क्लब में पहले बल्लेबाजी का फैसला किया , पहले बल्लेबाजी करते हुए त्रिशूल क्रिकेट क्लब ने 30 ओवरों में 5 विकटों के नुकसान पे 209 रन बनाए। त्रिशूल क्रिकेट क्लब के तरफ से नीतीश कुमार ने (59) और जैकी कुमार (51*) ने बेहतरीन अर्धशतक जड़े । साथ में कप्तान आशुतोष ने 39 और रोहित सिंह ने 24 रनो का योगदान दिया ।पी. के . इलेवन के तरफ से अपूर्वा मिश्रा ने 2 विकेट हासिल किया ।

210 रनो का पीछा करने उतरी पी. के. इलेवन की पूरी टीम 29 ओवरों के सिर्फ 182 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 27 रनो से हार गई ।पी. के. इलेवन के तरफ से आदित्य गुप्ता ने 39, ऋत्विक यादव ने 35 , निशांत सिंह धोनी ने 32 और पंकज कुमार के 24 रनो का योगदान दिया ।त्रिशूल क्रिकेट क्लब के तरफ से आशुतोष राज ने 3 विकेट हासिल किया ।

आशुतोष राज को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।आज अंपायर के भूमिका में श्रीकांत शर्मा और शशि कुमार तथा साथ के स्कोरर के भूमिका में शुभम कुमार और आयुष मौजूद रहें ।

Related Articles

error: Content is protected !!