Home Bihar कर्नाटक की सायना मणिमुथु एकल व युगल के अंतिम चार में

कर्नाटक की सायना मणिमुथु एकल व युगल के अंतिम चार में

by Khelbihar.com

पटना : योनेक्स-सनराइज ऑल इंडिया सब जूनियर अंडर-13 रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट बैडमिंटन एसोसिएशन आफ इंडिया के तत्वावधान में आयोजित योनेक्स-सनराइज ऑल इंडिया सब जूनियर अंडर-13 रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट के चौथे दिन शनिवार को क्वार्टरफाइनल मुकाबला खेला गया.

बालिका एकल में जहां कर्नाटक की सायना मणिमुथु, जोयल राना, लक्ष्मी साइ , जया सपथा, वहीं बालक एकल में पुष्कर साई, हर्षवर्धन, हर्षित खत्री, नीतीन प्रकाश ने सेमीफाइनल में जगह बना ली.

बिहार बैडमिंटन संघ के द्वारा गया बैडमिंटन संघ के सौजन्य से डीपीएस स्कूल स्थित लॉर्ड बुद्धा बैडमिंटन एकेडमी में खेले जा रहे है इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार यानि दो जुलाई को खेला जाएगा. उसके बाद विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाएगा. इसकी जानकारी बिहार बैडमिंटन संघ के महासचिव केएन जायसवाल ने दी.

क्वार्टरफाइनल मैचों के परिणाम इस प्रकार है-

बालिका एकल :कर्नाटक की सायना मणिमुथु ने तमिलनाड़ की धन्या एसजे को, हरियाणा की जोयल राना ने महाराष्ट्र ने सरयू रानजने को, आंध्रा प्रदेश की लक्ष्मी साई आराध्या रक्षापुथी ने हरियाण की गौरी काला को, तमिलनाडु की जयाशपथ श्री एम ले तेलंगाना की अवनी विक्रम गोविंद को हराया.

बालक एकल: कर्नाटक के पुषकर ने यूपी के हसन अंसारी को, आंध्रा के हर्षवर्धन बालगा लक्ष्मी ने उत्तराखंड के तन्मय वर्मा को, दिल्ली के हर्षित खत्री ने महाराष्ट्र के आदित्या याल को, तमिलनाडु के नीतीन प्रकाश रामाश्य ने यूपी के आर्यन भट्ट को हराया.

बालक युगल: राजस्थान के ए चौधी व के शर्मा की जोड़ी ने हरियाणा के जे प्रणीत व जयवर्धन हुड्डा को हराया. एस घोष व एच समेतला ने प्रभु धयानी प शौर्य सिंह राणा की जोड़ी को, यूपी के शिवेश गुप्ता व दिव्यांश सिंह ने तेलंगाना के भवेश रेड्डी व कृषभ पुपला को, कर्नाटक के इश्वर साई खटम व पुष्पकर साई की जोड़ी ने दिल्ली के विवान विष्ट व चिन्नमय कृष्णा को हराया

बालिका युगल: कर्नाटक की एस मणिमुथु व जे सरिंग की जोड़ी ने बंगाल की आर्यामा चक्रवर्ती व प्रतिष्ठा पॉल की जोड़ी को, हरियाणा की गौरी काला व जोयल राना की जोड़ी ने वी दंतुलुरू व एस येचिना की जोड़ी को हराया.

Related Articles

error: Content is protected !!