Home Bihar Cricket News, कॉरपोरेट लीग:-कैनरा बैंक ने आईपीपीबी इंडिया पोस्ट को 23 रनों से हरा दिया।

कॉरपोरेट लीग:-कैनरा बैंक ने आईपीपीबी इंडिया पोस्ट को 23 रनों से हरा दिया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Muzaffarpur: मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आरडीएस कॉलेज मैदान पर खेले जा रहे कॉरपोरेट लीग में आज लीग चरण के अंतिम मैच में कैनरा बैंक ने आईपीपीबी इंडिया पोस्ट को 23 रनों से हरा दिया।


आज सुबह टॉस आईपीपीबी इंडिया पोस्ट के कप्तान अविनाश ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन शुरुआती ओवरों में ये निर्णय गलत साबित हुआ। कैनरा बैंक ने 20 ओवर में 144 रन बनाए जिसमे कैनरा बैंक के कप्तान साजिद रसूल के धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी नाबाद 50 रन तथा सत्यम 17,संजीव 16 और प्रवीण का 12 रन शामिल है।आईपीपीबी इंडिया पोस्ट की तरफ से अर्जुन ने 3,सत्या,आशीष और अविनाश ने 1-1 विकेट लिए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आईपीपीबी इंडिया पोस्ट की टीम की धीमी शुरुआत और कैनरा बैंक के सुनील की घातक गेंदबाजी 4 विकेट का खामियाजा भुगतना पड़ा और 20 ओवर की समाप्ति पर 9 विकेट के नुकसान पर केवल 121 रन ही बना पाई जिसमे पंकज की धीमी बल्लेबाजी 37 गेंद में 22 रन और कप्तान अविनाश की असफल कोशिश 19 गेंद में 25 रन और आशीष के 15 रन शामिल हैं।

कैनरा बैंक की ओर से शानदार गेंदबाजी कर सुनील ने 4 विकेट लिए साथ साथ 2 कैच भी पकड़े इसके अलावा विनोद ने 2 और अजित ने 1 विकेट लिए।शानदार गेंदबाजी के लिए कैनरा बैंक के सुनील को मैन ऑफ द मैच दिया गया। अब कॉरपोरेट लीग का दोनो सेमीफाइनल 23 फरवरी को खेला जाएगा।आज के अंपायर थे मुकेश कुमार और उदय चंद्रा तथा स्कोरर थे विवेक रंजन।

Related Articles

error: Content is protected !!