Home Bihar प्रतिभा खोज बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षण शिविर संपन्न

प्रतिभा खोज बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षण शिविर संपन्न

by Khelbihar.com

पटना : किलकारी बिहार बाल भवन,पटना के द्वारा किलकारी स्थित बॉल बैडमिंटन कोर्ट पर आयोजित 12 दिवसीय प्रतिभ खोज बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षण शिविर आज संपन्न हुआ।

समापन समारोह के अवसर पर खेले गये बालक वर्ग के एकदिवसीय बॉल बैडमिंटन मैच में किलकारी ‘बी’ टीम ने ‘ए’ टीम को 35-28,35-16 से पराजित कर विजेता बना जबकि बालिका वर्ग के मैंच में किलकारी ‘ए’ ने ‘बी’ टीम को 35-26,35-31 से हराकर कर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया।

बालक वर्ग के मैंच में किलकारी टीम ‘ए’ की ओर से नीतीश,सूरज,अंकित एवं ‘बी’ टीम की ओर से सचिन,दीपक,प्रिंस,पप्पू ने जबकि बालिका वर्ग के मैच में किलकारी ‘ए’ टीम की ओर से कप्तान चाँदनी,खुशी,हर्षिता,नवेली ने एवं ‘बी’ की ओर से मुस्कान,दिव्या,सोनाली ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया।

मैच के समाप्ति के उपरांत खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण गृह मंत्रालय भारत सरकार के पदाधिकारी राहुल कुमार एवं बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष – सह- जीएसटी अधिवक्ता मिथिलेश कुमार मंडल ने किया। इस अवसर पर किलकारी बिहार बाल भवन की कार्यक्रम पदाधिकारी अनिता ठाकुर, बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर,क्रिकेटर व कमेंटेटर सुरेश कुमार मिश्रा,किलकारी के बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षक बादल कुमार सहित अनेक खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!