Home Bihar cricket association News, प्रीति और साना अली के शानदार अर्धशतकीय पारी से बिहार 8विकेट से जीती।

प्रीति और साना अली के शानदार अर्धशतकीय पारी से बिहार 8विकेट से जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: दिनांक 9 मार्च 2020 को पांडुचेरी के सी• ए• पी• ग्राउंड-2 में बिहार और मणिपुर के बीच खेले गए महिला सीनियर एक दिवसीय ट्रॉफी मुकाबला में बिहार में मणिपुर को आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर सभी 4 अंक अर्जित कर लिया।


आज सुबह मणिपुर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर रेबिका के 56 रन की अर्धशतकीय पारी व चिंगखेई एम• के 38 रन और लॉयडांटों टीएच के 20 रन की उपयोगी पारियों व 12 अतिरिक्त रनों के सहारे 157 रन का स्कोर खड़ा किया और बिहार को जीत के लिए 158 रनों का लक्ष्य दिया


जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहार के सलामी बल्लेबाज प्रीति और साना अली की जोड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर अपना – अपना अर्धशतक पूरा किया और जीत के लिए दिए गए 158 रनों के लक्ष्य को बौना साबित करते हुए 31.1 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। बिहार को आठ विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाली प्रीति ने 67 रन जबकि साना अली ने 66 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। बाकी का काम अपूर्वा कुमारी ने नाबाद 4 रन व बी• कुमारी ने नाबाद 6 रन की पारी खेलकर पूरा किया।


बिहार टीम की इस जीत पर टीम से जुड़े सभी खिलाड़ी और पदाधिकारियों को बीसीए के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी , उपाध्यक्ष दिलीप सिंह , कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद , कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह , जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, पूर्व सचिव श्री अजय नारायण शर्मा, पूर्व संयुक्त सचिव श्री नीरज सिंह राठौर, सुबीर चंद्र मिश्रा, अरवल जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री धर्मवीर पटवर्धन, सोना सिंह, ओमप्रकाश तिवारी सहित बीसीए के मीडिया प्रभारी कृष्णा पटेल ने जीत के साथ – साथ होली की अनंत शुभकामनाएं और बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!