Home Bihar गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष का निधन, बीसीए ने जताया शोक,बिहार क्रिकेट ने सच्चे शुभचिंतक को खो दिया: राकेश तिवारी

गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष का निधन, बीसीए ने जताया शोक,बिहार क्रिकेट ने सच्चे शुभचिंतक को खो दिया: राकेश तिवारी

by Khelbihar.com
  • बिहार क्रिकेट ने सच्चे शुभचिंतक को खो दिया: राकेश तिवारी
  • गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष का निधन, बीसीए ने जताया शोक

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष टुन्ना गिरि का निधन सोमवार की सुबह पटना के एक निजी अस्पताल में हो गई। इस निधन से पूरा बिहार क्रिकेट शोकाकुल हो गया। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यालय में एक शोक सभा का आयोजन कर दो मिनट का मौन रखा गया।

शोक प्रकट करने वालों में बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, संयुक्त सचिव प्रिया कुमारी, कोशाध्यक्ष आशुतोष नन्दन सिंह, जिला संघों के प्रतिनिधि ओम प्रकाश जयसवाल, बीसीएल के संयोजक अरविंद सिंह, सी ई ओ मनीष राज, जी एम क्रिकेट सुनील कुमार सिंह, जी एम प्रशासन नीरज सिंह, प्रबन्धक कौशल तिवारी, मीडिया मैनेजर संतोष कुमार झा, प्रबन्धक ए के चन्दन, मनीष कुमार, अतुल कुमार, मुख्य प्रवक्ता बीसीए संजीव कुमार मिश्रा आदि प्रमुख रहे।

शोक के इस अवसर पर बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने कहा कि यह एक आपूरणीय क्षति है, आज बिहार क्रिकेट के एक सच्चे शुभचिंतक और क्रिकेट के विकास के लिए सदैव खड़ा रहने वाले अभिभावक को खो दिया। इनके द्वारा किए गए मार्गदर्शन हमेशा क्रिकेट के विकास में सहायक होंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!