Home Bihar टारगेट क्रिकेट एकेडमी जूनियर 4 विकेट से विजयी।

टारगेट क्रिकेट एकेडमी जूनियर 4 विकेट से विजयी।

by Khelbihar.com

किशनगंज : सरोजिनी क्रिकेट एकेडमी सिलीगुड़ी बनाम टारगेट क्रिकेट एकेडमी जूनियर किशनगंज के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच नार्थ बंगाल यूनिवर्सिटी मैदान सिलीगुड़ी में 35-35 ओवरों का खेला गया।

जिसमें सरोजिनी क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 144 रन बनाए जिसमें मनदीप ने 68 गेंदों का सामना कर 1 छक्के एवं चार चौके की मदद से 42 रन अरुप रोय ने 29 गेंदों का सामना कर 1 छक्के और दो चौके की मदद से 27 रन राजा घोष ने 26 गेंदों का सामना कर 10 रन बनाए वही टारगेट क्रिकेट एकेडमी जूनियर की ओर से गेंदबाजी करते हुए जैद ने 3 विकेट सौर्या कुमार ने 2 विकेट प्रियांशु ने दो विकेट अम्बर नयन ने एक विकेट एवं नैरित ने एक विकेट हासिल किया।

145 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टारगेट क्रिकेट एकेडमी जूनियर ने 6 विकेट के नुकसान पर 21 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमें नफीस अंजुम ने 33 गेंदों का सामना कर 8 चौके एवं 2 छक्कों की मदद से 51 रन सौर्य कुमार ने 30 गेंदों का सामना कर 8 चौके की मदद से 41 रन एवं नैरित ने 21 गेंदों का सामना कर एक चौके की मदद से 16 रन बनाए वही सरोजनी क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए लखन रोए ने दो विकेट सौमिक ने 1 विकेट एवं नोयरित ने 1 विकेट हासिल किया ऑलराउंड परफॉर्मेंस 41 रन एवं 2 विकेट लेने वाले सौर्या कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के अंपायर थे गोपाल दास एवं अमृत दास। सरोजिनी क्रिकेट एकेडमी के सचिव अनिमेष घोष एवं कोच गोपाल साह को टारगेट क्रिकेट एकेडमी के डायरेक्टर वीर रंजन एवं कोच गणेश साह ने अच्छे आयोजन की सराहना करते हुए धन्यवाद दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!