Home Bihar रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पूरे एक दर्जन गोल

रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पूरे एक दर्जन गोल

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में बुधवार को खेले गए मैचों में पूरे एक दर्जन गोल दागे गए और इन गोलों की बरसात की बीच मुसफ्फहपुर एफसी और पीएसएफए ने जीत हासिल की।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में खेली जा रही इस लीग के पहले मैच में मुसल्लहपुर एफसी ने इलेवन ब्रदर्स को 5-2 से जबकि दूसरे मैच में पीएसएफए ने संत माइकल एफसी को 5-0 से पराजित किया।

पहले मैच में मुसल्लहपुर एफसी के पीयूष कुमार और रोनित कुमार का जलवा रहा। दोनों ने दो-दो गोल दागे। पहले हाफ में मुकाबला 2-2 से ड्रॉ था। पहले हाफ में मुसल्लहपुर एफसी की ओर से रोनित कुमार ने खेल के 15वें मिनट में गोल दाग कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद इलेवन ब्रदर्स के खिलाड़ियों ने रणनीति बदली और आदित्य पाठक के 25वें और समीर ने 30वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिला दी। पहले हाफ का खेल खत्म होने के पहले रोनित कुमार ने गोल कर मैच को 2-2 की बराबरी पर ला दिया।

दूसरे हाफ के 45वें में आशीष कुमार और 65वें और 75वें मिनट में पीयूष कुमार ने गोल कर मुसल्लहपुर एफसी को 5-2 की जीत दिला दी। मैच रेफरी किशन कुमार ने इलेवन ब्रदर्स के हर्षित को पीला कार्ड दिखाया। मुसल्लहपुर के रौनित कुमार को पटना फुटबॉल संघ के गोपीनाथ दत्ता ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। रेफरी की भूमिका में विनोद प्रसाद, सुनील कुमार और मिथिलेश कुमार थे।

दूसरे मैच में संत माइकल के खिलाफ पीएसएफए ने एकतरफा जीता हासिल की। पीएसएफए की ओर से 28वें मिनट में अर्जुन कुमार, 39वें व 42वें मिनट में रौनक कुमार, 45वें मिनट में पंकज कुमार, 55वें मिनट में सिद्धार्थ ने गोल किया। विजय कुमार सिन्हा ने विजेता टीम के अर्जुन कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।

6 अप्रैल का मैच ओम इलेवन एफसी बनाम गुलजारबाग एफसी (दोपहर 1 बजे से) पीवाईएफसी बनाम जूनियर शुक्ला एफए (दोहर 3 बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!