Home Bihar पटना फुटबॉल लीग में सिविल ऑडिट और जीएसी जीते

पटना फुटबॉल लीग में सिविल ऑडिट और जीएसी जीते

by Khelbihar.com

पटना, 8 जनवरी। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में सिविल ऑडिट आरसी और जीएसी ने जीत दर्ज की। वीएन शर्मा इंस्टीच्यूट, खगौल, दानापुर में चल रही इस लीग के अंतर्गत सोमवार को खेले गए मैचों में सिविल ऑडिट आरसी ने इंपीरियल एससी को 2-0 से जबकि जीएसी ने सिटी एथलेटिक क्लब को 3-0 से हराया।

सिविल ऑडिट बनाम इंपीरियल एससी

इस मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ और पहले हाफ में मुकाबला 0-0 की बराबरी पर रहा। दूसरे हाफ में सिविल ऑडिट ने अपनी रणनीति बदली और खेल शुरू होते ही राफेल सोरेन ने 49वें मिनट में गोल कर 1-0 की बढ़त दिला दी। 69वें मिनट में पीयूष ने गोल कर सिविल ऑडिट को 2-0 की बढ़त दिला दी जो रेफरी के फाइनल सिटी बजने तक कायम रहा। इस मैच में सिविल ऑडिट के मोहम्मद फैमी को पीला कार्ड दिखाया। सिविल आडिट के मुशर्रफ परवेज को पूर्व खिलाड़ी रामप्रवेश शर्मा ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।इस मैच के रेफरी हरेंद्र यादव, सामंत कुमार, सुनील कुमार और अरुण हांसदा थे।

जीएसी बनाम सिटी एथलेटिक क्लब

इस मैच में गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब टीम के खिलाड़ियों का पूरा दबदबा रहा। दूसरे हाफ में थोड़ी टक्कर जरूर हुई।खेल के 20वें मिनट में विकास टुडू ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद खेल के 31वें मिनट में अनिल सिंह ने दूसरा गोल दाग कर पहले हाफ में जीएसी को 2-0 की बढ़त दिला दी।

दूसरे हाफ में सिटी एथलेटिक क्लब ने मैच में वापसी और जीएसी के खिलाड़ियों ने बढ़त को बड़ा करने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ मूव बनाना शुरू किया। 75वें मिनट में जीएसी के संदीप नंदी ने सफलता हासिल कर और जीएसी की बढ़त 3-0 की हो गई जो अंत तक कायम रही। इस मैच में जीएसी के संदीप नंदी और सिटी एथलेटिक क्लब के अमरजीत कुमार को पीला कार्ड दिखाया गया।जीएसी के समित बाबरी को टीवी हक ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया।

Related Articles

error: Content is protected !!