Home Bihar सीतमढ़ी जिला हेमन ट्रॉफी ट्रायल मैच में रेस्ट ऑफ सीतामढ़ी 87 रनो से जीता

सीतमढ़ी जिला हेमन ट्रॉफी ट्रायल मैच में रेस्ट ऑफ सीतामढ़ी 87 रनो से जीता

by Khelbihar.com

सीतामढ़ी : आज मां जानकी स्टेडियम डुमरा में हेमन ट्रॉफी का तीसरा ट्रायल मैच जोकि रेस्ट ऑफ सीतामढ़ी बनाम सेक्रेटरी इलेवन के बीच खेला गया ।इस मैच का उद्घाटन करने के लिए सीतामढ़ी जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष राज कुमार अग्रवाल उर्फ (डब्बू जी) मौजूद थे ।

वही आज सुबह स्क्रेटरी इलेवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। रेस्ट ऑफ सीतामढ़ी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी। रेस्ट ऑफ सीतामढ़ी की ओर से सत्यम ने 34 एवं आदित्य राज ने 29 रनों का योगदान दिया । सेक्रेटरी इलेवन की ओर से अंकेश कुमार ने 4 एवं सुंदरम तथा राजेश कुमार झा ने 2-2 विकेट चटकाए ।

जवाब में उतरी सेक्रेटरी इलेवन की टीम मात्र 75 रन पर ऑल आउट हो गई । सेक्रेटरी इलेवन की ओर से एमडी नेहाल ने 14, कुणाल श्रीवास्तव 14 ओर अंकेश ने 12 रन का योगदान दिया। टेस्ट ऑफ सीतामढ़ी की ओर से सौरव एवं कृषि शर्मा ने 3-3विकेट चटकाए माधव सिंह ने 1 तथा मोफिजुर ने 2 विकेट चटकाए। वही रेस्ट ऑफ सीतामढ़ी की टीम ने इस मैच को 87 रन से जीत लिया।और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रेस्ट ऑफ सीतामढ़ी के सौरव श्रीवास्तव को दिया गया। वही सीईओ श्याम किशोर प्रसाद तथा मैच के कन्वेनर विवेक मिश्रा वी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!