Home Bihar Cricket News, सौरभ गॉगुली ने बिहार के क्रिकेटरो के उज्जवल भविष्य के लिए आदित्य वर्मा को शुभकामना संदेश भेजा।

सौरभ गॉगुली ने बिहार के क्रिकेटरो के उज्जवल भविष्य के लिए आदित्य वर्मा को शुभकामना संदेश भेजा।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: इन दिनों बिहार के राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में आयोजित 10वीं एमपी वर्मा प्राइज़ मनी क्रिकेट टूर्नामेंट की चर्चा जोड़ो पर है। इस आयोजन की तारीफ़ बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष व भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी की है।

श्री आदित्य वर्मा ने खेलबिहार.कॉम से कहा कि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने 10वीं अखिल भारतीय एमपी वर्मा प्राइज़ मनी क्रिकेट टूर्नामेंट की सहरणा करते हुए कहा कि बिहार के क्रिकेटरों में टैलेंट की कमी नही है, उनका भविष्य उज्वल है,

सौरभ गांगुली द्वारा आदित्य वर्मा को भेजा गया सुभकामना संदेश

सौरभ गॉगुली ने बिहार के क्रिकेटरो के उज्जवल भविष्य के लिए आदित्य वर्मा को शुभ कामना संदेश भेज कर अखिल भारतीय एम पी वर्मा क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन समिति को प्रोत्साहित किया है।। आदित्य वर्मा जिस तरह से क्रिकेट से जुड़े और एक सच्चा क्रिकेट प्रेमी है इसके कार्य को बिहार के क्रिकेट जगत में भुनाया नही जा सकता है।

आपको बता दी बीते कल एमपी वर्मा एलेवन ने मुम्बई को जिस तरह से हराया उसकी प्रशंसा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली के द्वारा भेजे गए राष्ट्रीय जूनियर क्रिकेट चयन समिति के चेयरमैन ज्ञानेन्द्र जी ने भी की है। बीते कल वह पटना में ही थे।

Related Articles

error: Content is protected !!