Home Bihar रणजी ट्रॉफी: पारी की हार टालने के लिए संघर्ष कर रहा बिहार,मोहित ने झटके 6 विकेट।

रणजी ट्रॉफी: पारी की हार टालने के लिए संघर्ष कर रहा बिहार,मोहित ने झटके 6 विकेट।

by Khelbihar.com

पटना: स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में चल रहे मुंबई और बिहार के रणजी ट्रॉफी मैच में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक, फॉलोवन खेलती बिहार की टीम दूसरी पारी में  छ्ह विकेट पर 91 रन बनाकर खेल रही है। इस मैच में टॉस जीतकर बिहार ने मुंबई को बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। मुंबई की टीम पहली पारी में 251 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जबकि बिहार की टीम पहली पारी में 100 रन पर ऑल आउट हुई और बिहार को फॉलोवन खेलना पड़ा।

दूसरे दिन के छ्ह विकेट पर 89 रन से आगे खेलती बिहार की टीम पहली पारी में 100 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बिहार की ओर से सर्वाधिक स्कोर आकाश राज ने किया, आकाश राज 32 रन बनाकर आउट हुए। मुंबई की ओर से पहली पारी में मोहित अवस्थी ने 6 विकेट तो शिवम दुबे ने 2 विकेट और रोयस्टोन दियास ने एक विकेट लिए।

फॉलोवन खेलती हुई बिहार टीम के श्रमण निग्रोध निग्रोध और वैभव सूर्यवंशी में शुरुआत में कुछ आक्रामक शॉट खेल कर उम्मीद को बढ़ाया, मगर वैभव सूर्यवंशी 12 के व्यक्तिगत स्कोर पर तनुष के गेंद पर लंबा शॉट मारने के फिराक में सम्स मुलानी के हाथों कैच कर लिए गए। इस समय टीम का स्कोर 38 रन था। इसके बाद श्रमण निग्रोध  40 रन, सकिबुल गनी और सचिन कुमार सिंह बिना खाता खोले, आकाश राज 5 रन तो बाबुल कुमार एक रन बनाकर आउट हुए।

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के समय बिपिन सौरव 35 गेंदों में 4 चौकों और एक छ्क्के की सहायता से 30 रन तथा आशुतोष अमन 22 गेंद पर 2 रन बनाकर नाबाद थे। मुंबई की ओर से शिवम दुबे ने 4 विकेट तो सम्स मुलानी और तनुष ने 1-1 विकेट चटकाए। खराब रौशनी के कारण मैच समय के डेढ़ घंटा एलईटी से प्रारम्भ हुआ और आधे घंटा पहले समाप्त कर दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!