Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में आरा क्रिकेट अकादमी बी 6 विकेट से जीती।

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में आरा क्रिकेट अकादमी बी 6 विकेट से जीती।

by Khelbihar.com

भोजपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज जूनियर डिवीजन का मैच भोजपुर पैंथर और आरा क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया आज मैच का उद्घाटन बिहार एथलेटिक्स संघ के उपाध्यक्ष श्री जसवंत कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

महाराजा कॉलेज के प्रांगण में आज सुबह टॉस जीता आर क्रिकेट अकादमी और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लियाl भोजपुर पैंथर्स की पूरी टीम 138 रन बनाकर आउट हो गईl भोजपुर पैंथर्स की ओर से आकाश ने 26 और विशाल ने 18 रन बनाए।आरा क्रिकेट अकादमी की तरफ से सम्राट और अनुज ने 3-3 विकेट प्राप्त किया।

139 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी आरा क्रिकेट अकादमी की टीम चार विकेट होकर विजय को प्राप्त किया आरा क्रिकेट अकादमी की ओर से आकाश में 35 गेंद पर 72 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिला दी lआज के मैच के अंपायर थे ओम प्रकाश और अभिमन्यु जबकि स्कोरर की भूमिका में कुणाल कुमार थे।

आज के मैन ऑफ द मैच आरा क्रिकेट अकादमी के आकाश कुमार जिन्हें कौशिक दुलार की ओर से सुमित कुमार ने मैन ऑफ द मैच का टी-शर्ट प्रदान किया lआज मैच के दौरान संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार पांडे आकाश कुमार सुमित कुमार अभिषेक रंजन वरुण कुमार ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कियाl कल का मैच सीनियर डिवीजन में लिटिल चैंप्स और एक्सट्रीम 11 क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!