Home Bihar इंडस स्पोर्टिंग क्लब 71 रनों से जीत कर अररिया जिला लीग बी डिवीजन क्रिकेट लीग के फाइनल में

इंडस स्पोर्टिंग क्लब 71 रनों से जीत कर अररिया जिला लीग बी डिवीजन क्रिकेट लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

अररिया: जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 31वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी बी डिवीजन लीग चैंपियनशिप का आखरी मैच इंडस स्पोर्ट्स क्लब और एफसीए ब्लू के बीच नेताजी स्टेडियम में खेला गया। निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस एफसीए ब्लू ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

इंडस के बल्लेबाजों ने 30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 226 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इंडस के बल्लेबाज विनीत ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की ओर 60 बॉल में 82 रन की पारी खेली अंकित ने 41 रन और प्रियांशु ने 32 रन का योगदान अपनी टीम को दिया । एफसीए ब्लू के गेंदबाज पृथ्वी ने 4,प्रेम और जितेंद्र ने दो दो विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी एफसीए ब्लू के बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया परन्तु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और 26 ओवर में सभी विकेट खो कर 152 रन ही बना पाई।एफसीए ब्लू के बल्लेबाज पृथ्वी ने 36,रितिक ने 19 और दिव्य सावन ने 18 रन बनाए। इंडस के गेंदबाज दुर्गानंद और संगम ने चार चार विकेट और मोहम्मद कैफ ने 1 और विकेट लिए।

मैच के अंपायर उज्ज्वल और पंकज थे स्कोरिंग फैजल ने किया इस अवसर पर सचिव ओम प्रकाश जयसवाल अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण तनवीर आलम ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!