Home Bihar सिक्किम को पराजित कर गया सेमीफाइनल में।

सिक्किम को पराजित कर गया सेमीफाइनल में।

by Khelbihar.com

गया : विजयी क्रिकेट क्लब,ढाका द्वारा आयोजित,योगी अखिलेश्वर दास राज्यस्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन मैच सिक्किम और गया के बीच खेला गया।गया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 21 ओवरों में 8 विकेटों के नुकसान पर 180 रन बनाए। जिसमें कुमार शांतनु ने सर्वाधिक 68 रन बनाए जबकि रंजन राज ने 34 एवं नीतीश कुमार ने 26 रनों का योगदान दिया। सिक्किम की तरफ से अमरेश ने 3 एवं रौनक ने 2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए सिक्किम की पूरी टीम मात्र 120 रनों पर सिमट गई। सिक्किम की तरफ से अविनाश रजक ने 30 एवं नीतीश सिंह तथा ओम सैनी ने 25-25 रनों का योगदान दिया। गया कि तरफ से शांतनु एवं यशस्वी ने 3-3 जबकि रंजन राज ने 2 विकेट मिला।हरफनमौला प्रदर्शन के लिए गया के शांतनु को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरुष्कार मुख्य अतिथि योगी अखिलेश्वर दास एवं मुन्ना शाही (मुखिया) के द्वारा संयुक्त रूप से दिया गया।

मैच के अम्पायर वेद प्रकाश एवं प्रदीप कुमार मुन्ना थे, जबकि स्कोरर के रूप में सेराज अनवर, विमल तिवारी एवं अंकेश सिंह थे, वहीं कमेन्ट्री असलम आलम, आकाश कुमार एवं लिटिल गुरु ने की।टूर्नामेंट अध्यक्ष मुन्ना सिंह (पूर्व मुखिया) एवं विजयी क्रिकेट क्लब ढाका के अध्यक्ष हारून खान ने संयुक्त रूप से बताया कि टूर्नामेंट का दूसरा लीग मैच 7 जनवरी को दरभंगा और चंदौली (उत्तर प्रदेश) के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!