Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में जिया के तूफानी शतक(167) से बी.एस सीसी विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में जिया के तूफानी शतक(167) से बी.एस सीसी विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए मैदान पर चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के सीनियर डिवीजन का चौदहवां मैच आज बी एस सी सी बनाम जे एस सी सी के बीच खेला गया। टॉस जीतकर बी एस सी सी ने पहले बल्लेबाजी करने निर्णय किया। 30 ओवर के मैच में बी एस सी सी ने 30 ओवर में 6 विकेट खोकर जिया की शतकीय और शकलेन मुश्ताक के अर्धशतकीय पारी के बदौलत 344 रन का पहाड़ खड़ा किया।

बी एस सी सी की तरफ से जिया ने 90 गेंद खेलकर 18 चौके और 10 छक्के की मदद से धुआंधार 167 रन और शकलेन मुश्ताक ने 51 गेंद खेलकर 5 चौके और 6 छक्के की मदद से 71 रन बनाया जबकि जे एस सी सी की तरफ से संजय ने 6 ओवर में 49 रन देकर 3 विकेट और भुवन चंद्रा ने 6 ओवर में 62 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किया।

जे एस सी सी की टीम 345 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 75 रन पर ही घुटने टेक दिया और यह मैच बी एस सी सी ने 269 से अपने नाम किया। जे एस सी सी की तरफ से रितेश ने 54 गेंद खेलकर 3 चौके की मदद से 21 रन और भुवन चंद्रा ने 18 गेंद खेलकर 3 चौके की मदद से 16 रन बनाए। जबकि बी एस सी सी की तरफ से सकलेन मुश्ताक ने 6ओवर में18 रन देकर 3 विकेट और अरसलन हलीम ने 5.1ओवर में 13 रन देकर 2विकेट झटके। बी एस सी सी के जिया को उनके शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में शिवाशिष चक्रवर्ती और काजल पोद्दार थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस मौके पर पी डी सी ए के अध्यक्ष मो शमी अहमद,सचिव जयंत कुमार”गौतम”, पुर्व सचिव हरिओम झा,लीग कमिटी के शशांक शेखर”गुड्डू”, मो असीम,शरजील असर,अब्बू आलम,शिव शंकर चटर्जी,मंजर मोहसिन, उमेश कुमार सिंह”पुट्टू”,अभिषेक ठाकुर,मुस्तफा कमाल राजा,दिग्विजय सिंह, अवीनिश, मो शहादत, मंटू दा, रमण कुमार मंडलऔर मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी,वरिष्ठ खिलाड़ी और सैंकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!