Home Bihar सीमांचल जोन:रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने किशनगंज को 2 विकेट से पराजित किया।

सीमांचल जोन:रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने किशनगंज को 2 विकेट से पराजित किया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पूर्णिया 14 दिसंबर: स्थानीय डीएसए मैदान पूर्णिया में बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में अंतर जिला T20 क्रिकेट प्रतियोगिता सीमांचल जोन का तीसरा दिन एवं पांचवा मैच किशनगंज बनाम पूर्णिया के बीच खेला गया। टॉस जीतकर किशनगंज ने पहले बल्लेबाजी

करते हुए निर्धारित 18 ओवर के मैच में अपने छह विकेट खोकर 141 रन बनाए। किशनगंज के बल्लेबाज विकास कुमार पासवान ने 44 गेंद में 2 छक्के एवं 11 चौके की मदद से 65 रन, मेराज आलम ने 9 गेंद में 2 छक्के एवं चौके की मदद से नाबाद 22* रन ,अफजाल अंसारी ने 20 गेंद में एक छक्के की मदद से 16 रन एवं ललित कुमार ने 9 गेंद में तीन चौके की मदद से 14 रन बनाए। * पूर्णिया के गेंदबाज राज सिंह नवीन ने 4 ओवर में 14 रन देकर दो विकेट, सकलेन मुश्ताक ने 4 ओवर में 33 रन देकर दो विकेट एवं सैफ खान ने 3 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूर्णिया की टीम 17.5 ओवर में अपने 8 विकेट खोकर 145 रन बनाए। पूर्णिया के बल्लेबाज श्रवण निगरोध ने 29 गेंद में 4 छक्के एवं तीन चौके की मदद से 46 रन, अभिषेक कुमार बाबू ने 22 गेंद में 1 छक्के एवं छह चौके की मदद से 37 रन , अभिषेक कुमार चौधरी ने 36 गेंदों में तीन चौके की मदद से 29 रन एवं सकलेन मुश्ताक ने 4 गेंद में 1 छक्के एवं एक चौके की मदद से नाबाद 11* रन बनाए। किशनगंज के गेंदबाज साकिब ने 3.5 ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट, दिव्यांश जैन ने 2 ओवर में 15 रन देकर दो विकेट , मिराज आलम ने 2 ओवर में 8 रन देकर एक विकेट एवं तबरेज आलम ने 3 ओवर में 24 रन देकर एक विकेट हासिल किए।

बहुत रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने किशनगंज को 2 विकेट से पराजित किया।इस मैच के मैन ऑफ द मैच पूर्णिया के बल्लेबाज श्रवण निगरोध बने।मैच के निर्णायक बीसीए पैनल अंपायर संजय मुरार( पटना) मनोज गुप्ता( भागलपुर) इलेक्ट्रॉनिक स्कोरर विजय कुमार (पूर्णिया) एवं मैनुअल स्कोरर विमल मुकेश (पूर्णिया)
थे।उपस्थिति: एमएच रहमान, किशनगंज क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव शमीम अहमद लाडले, बीसीए फाइनेंस कमेटी के सदस्य जितेंद्र कुमार सिन्हा, अंबुज सिंह, जयंत कुमार, सरजील असर, विकास ,बादशाह ,सुमित प्रिय, शरद यादव आदि का

Related Articles

error: Content is protected !!