Home Bihar शिवहर जिला लीग: ब्लॉक क्रिकेट क्लब ने भारती क्रिकेट क्लब को 22 रनों से हराया ।

शिवहर जिला लीग: ब्लॉक क्रिकेट क्लब ने भारती क्रिकेट क्लब को 22 रनों से हराया ।

by Khelbihar.com

शिवहर 10 जनवरी: जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के सत्रहवें मैच में आज सुबह ब्लॉक क्रिकेट क्लब‌ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया ।

ब्लॉक क्रिकेट क्लब ने कैप्टन अमन के 42 एवं साहेब खान के 29 रनों की मदद से 18.3 ओवरों में 100 रनों का छोटा लक्ष्य खङा किया । जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारती क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 17.1 ओवरों में 78 रनों पर ऑल आउट हो गई । ब्लॉक क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रभांशु ने 3 अमन और अवध ने भारती क्रिकेट क्लब के 2 – 2 बल्लेबाजों को आउट किया ।

आज के मैच में बल्ले और गेंद से ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले ब्लॉक क्रिकेट क्लब के अमन को‌ पूर्व हेमन खिलाङी एवं शिवहर जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार द्वारा मेडल देकर सम्मानित किया गया ।

सुबह में ग्राउंड खाली नहीं रहने के कारण आज का मैच विलंब से प्रारंभ किया गया और यह मैच 20-20 ओवरों का हीं खेला गया । इस मैच के रिजल्ट से पुल के शिर्ष दो टीमों पर कोई असर नहीं पङेगा क्योंकि पुल C से नटराज और राइजिंग पहले हीं अगले राउंड के लिए क्वालीफाई कर चुकी है ।

दिनांक 11/01/2021 से इस लीग के पुल C का छठा एवं अंतिम मैच राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब एवं नटराज क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा । पुल में पहले स्थान को पाने के लिए मैच काफी अहम होगा ।मैच के दौरान मंच पर पूर्व हेमन खिलाङी दीपक पटेल, पूर्व अंपायर अरविंद उर्फ नेताम, सिनियर खिलाङी दिनेश कुमार, शिवहर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर एवं कोषाध्यक्ष राजेश कुमार इत्यादि उपस्थित थे ।

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि जगदीश नन्दन सिंह चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा प्रायोजित एवं शिवहर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ‌जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के सभी मैचों के लाईव स्कोरिंग का आनंद शिवहर जिला क्रिकेट संघ के वेबसाईट sheohardca.com पर जाकर उठाया जा सकता है

Related Articles

error: Content is protected !!