Home Bihar 29 वीं राष्ट्रीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता जो 6 मार्च से दरभंगा में

29 वीं राष्ट्रीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता जो 6 मार्च से दरभंगा में

by Khelbihar.com

पटना 07 फरवरी:  29 वी राष्ट्रीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता जो 6 मार्च से 9 मार्च 2022 के बीच दरभंगा में आयोजित होने जा रही है। आयोजन को लेकर एक संयुक्त प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

प्रेस वार्ता में टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव जावेद अनवर एवं टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रवक्ता मोहम्मद नफीस उल हक रिंकू ने बताया के इस टूर्नामेंट में भारतवर्ष से 30 लड़़कों और 25 लड़कियों की टीमों की सहमति मिल चुकी है जिसमें जम्मू कश्मीर से लेकर तमिलनाडु तक की टीमें भाग लेंगी व कल ही आयोजन समिति की बैठक हुई थी जिसमें हम लोगों ने विभिन्न पहलुओं पर विचार विमर्श किया।

जिसमें खिलाड़ियों एवं पदाधिकारियों के लिए अच्छी रहने की व्यवस्था अच्छे स्वस्थ एवं संतुलित भोजन की व्यवस्था उनके लिए यातायात की व्यवस्था अच्छे ग्राउंड की व्यवस्था की जा रही है हम लोग इस प्रयास में है कि मैच शाम के बाद भी फलड लाइट में हो सके।

सभा की बात यह है कि 2015 में भी इस तरह का आयोजन दरभंगा में टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के द्वारा किया गया था टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार ने टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के जनरल बॉडी के मीटिंग में इस प्रतियोगिता के लिए अपनी मांग रखी थी जिसे सर्वसम्मति से स्वीकृत किया गया और टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार ने इसे दरभंगा में आयोजित करने का निर्णय लिया और बहुत ही गर्व की बात है कि हमारे मिथिला पावन धरती पर डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम और संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में खेलों का आयोजन किया जाएगा।

मोहम्मद अली अशरफ फातमी जो संघ के चेयरमैन है वह लगातार इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए लगे हुए हैं मैं दरभंगा जिला से जुड़े हुए माननीय सांसद माननीय विधायक माननीय विधान पार्षद माननीय पूर्व सांसद विधायक एवं विधान पार्षद सहित जिला पार्षद मुखिया एवं दरभंगा नगर निगम के सभी पार्षदों, सभी शिक्षण संस्थाओं व प्रतिष्ठानों व मिथिलांचल के गणमान्य लोगों व तमाम खेल प्रेमियों छात्र नौजवान साथियों से सहयोग की अपेक्षा है मैं आशा करता हूं यह प्रतियोगिता 2015 की सफल प्रतियोगिता से अधिक सफल होगा ll

Related Articles

error: Content is protected !!