Home Bihar गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब रेखा देवी मेमोरियल महिला फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में

गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब रेखा देवी मेमोरियल महिला फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में

by Khelbihar.com

पटना, 18 दिसंबर। गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब ने रेखा देवी मेमोरियल महिला फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब ने एनजेपी बेस्ट बंगाल को 3-0 से पराजित किया। विजेता टीम की मनीषा विश्वकर्मा ने खेल के 17वें मिनट और विमला टिग्गा ने खेल के 35वें और 57वें मिनट में गोल दागा।

विमला टिग्गा को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने प्रदान किया। इस मैच में रेफरी की भूमिका में किशन कुमार, मिथिलेश कुमार, शुभम कुमार शर्मा और विनोद प्रसाद थे।

आज के मैच का उद्घाटन उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। उनके साथ कॉमनवेल्थ पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली सुधा कुमारी ने भी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

समीरा कुमार महासेठ के गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब के अध्यक्ष सह पटना के पूर्व महापौर श्याम बाबू राय ने मोमेंटो देकर और अंगवस्त्र समर्पित कर स्वागत किया जबकि सुधा कुमारी को मोमेंटो व अंगवस्त्र समर्पित कर पटना फुटबॉल संघ के सचिव मनोज कुमार ने स्वागत किया।

आयोजन सचिव अविनाश कुमार मंटू ने बताया कि सोमवार यानी 19 दिसंबर को गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब और स्टार वारियर्स, रांची के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि कला, संस्कृति एवं युवा विभाग बिहार सरकार के मंत्री माननीय जितेंद्र कुमार राय होंगे। इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ मौजूद रहेंगे। इस मौके पर चार महिला फुटबॉलरों को भी सम्मानित किया जायेगा। विशिष्ट अतिथि के रूप में बिहार फुटबॉल संघ के सचिव सैयद इम्तियाज हुसैन मौजूद रहेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!