Home Bihar ईस्ट चंपारण जिला जूनियर लीग में जूलियन क्रिकेट क्लब रेड 5 विकेट से विजयी

ईस्ट चंपारण जिला जूनियर लीग में जूलियन क्रिकेट क्लब रेड 5 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 23 फरवरी:   स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी में ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्व.शैलेश कुमार मेमोरियल क्रिकेट लीग जूनियर डिवीजन पूल-बी का उदघाटन वरिष्ठ खिलाड़ी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव ने किया। मैच में जूलियन क्रिकेट क्लब रेड ने डे लाइट ट्रस्ट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर को 5 विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलते हुए डे लाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में सिर्फ 81/10(24.3)का स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज तुषार ने 22 व अमित तिवारी ने 12 रन बनाए।गेंदबाजी में जूलियन के गेंदबाज अमित व समीर ने 3-3 और आसिफ व शाहिद ने 2-2 विकेट चटकाए।

*लक्ष्य का पीछा करने उतरी जूलियन क्रिकेट क्लब रेड की टीम ने 18 वे ओवर में 81/5 का स्कोर बनाते हुए मैच 5 विकेट से जीत लिया।टीम के बल्लेबाज अहान खान ने नाबाद 11और समीर ने नाबाद 10 रन बनाए।डे लाइट टीम के गेंदबाज गुड्डू ने 3 और विक्की ने 1 विकेट चटकाए।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जुलियन क्रिकेट क्लब के हरफनमौला खिलाड़ी समीर को दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका स्टेट पैनल ग्रेड लेवल “ए” अम्पायर वेदप्रकाश और डिस्ट्रिक्ट पैनल अम्पायर कुमार राज रहे जबकि स्कोरर की भूमिका गौरव कुमार ने निभाया।कल का मुकाबला कनौजिया क्रिकेट एकेडमी और चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब ब्लू के बीच खेला जाएगा।

मौके पर प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ आशुतोष शरण, ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन, वरिष्ठ खिलाड़ी गुड्डु तिवारी,हिमांशु कुमार,प्रदीप कुमार सिंह,मो.आलम व खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!