Home बिहार क्रिकेट बिहार क्रिकेट संघ के दोनों गुट के अंडर-16 खिलाड़ियो के मेडिकल टेस्ट शुरू,

बिहार क्रिकेट संघ के दोनों गुट के अंडर-16 खिलाड़ियो के मेडिकल टेस्ट शुरू,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna.. बिहार क्रिकेट में एक और नई खबर ने सबके होश उड़ा दिए है,दरसल बीसीसीआई के विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16 टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए राजधानी के अपोलो हॉस्पीटल में बीसीसीआई द्वारा मेडिकल टेस्ट में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के दोनों गुटों(बीसीए रविशंकर और  बीसीए (जगरनाथ सिंह) के खिलाड़ी पहुंचे हुई है और उनका मेडिकल टेस्ट भी किया जा रहा है।।

खेलबिहार ने जानकारी के लिए जब बीसीए(जगन्नाथ सिंह) के गुट के एक अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि बीसीसीआई के एज वेरिफिकेशन प्रोटोकॉल ऑफिसर डॉ अभिजीत साल्वी ने दोनों पक्षों के खिलाड़ियों का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए हा कर दी है।।उन्होंने आगे बताया कि साल्वी ने कहा कि दोनों पक्षों के खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग फोल्डर में रिपोर्ट सीओए को सौंपा जायेगा।


आपको बता दी कि बीसीए( गोपाल बोहरा) गुट की ओर 49 खिलाड़ी मेडिकल टेस्ट में हिस्सा ले रहे हैं इसकी लिस्ट जारी कर दी थी।और बीसीए (जगन्नाथ )गुट की ओर से 57 खिलाड़ियों की लिस्ट मेडिकल टेस्ट में भाग ले रहे।।

आपको बता दे कुछ दिन पहले बीसीसीआई के  प्रशासकों की समिति ने कहा है कि बिहार में बीसीए(दोनों गुट) को सक्षम न्यायालय से फैसला लेकर आयें इसके साथ सीओए ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को फंड देने से मना कर दिया है।

Related Articles

error: Content is protected !!