Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) जिला लीग में इलेवन स्टार सीसी ने रतन देव सीसी को 173 रनो से हराया

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) जिला लीग में इलेवन स्टार सीसी ने रतन देव सीसी को 173 रनो से हराया

by Khelbihar.com

बक्सर 24 फरवरी: बक्सर जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020- 21 में आज खेले गए मैच में इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब ,बक्सर ने एकतरफा मुकाबले में रतन देव क्रिकेट क्लब,तिवारीपुर को 173 रनों के विशाल अंतर से पराजित कर दिया।

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब, बक्सर ने निर्धारित 25 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 227 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसमें निखिल कात्यान ने शानदार शतक लगाया। निखिल ने 18 चौके एवं दो छक्के की बदौलत 113 रनों का स्कोर बनाया। इसके अलावे तरुण कात्यान ने 12 चौके एवं 1 छक्के से 77 रन जबकि अंकित जायसवाल ने 16 रनों का योगदान किया।अतिरिक्त के रूप में 15 रन बने। रतन देव क्रिकेट क्लब की तरफ से अघिरानंद,अभिनव,अभय तथा आदर्श ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इस विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी रतन देव क्रिकेट क्लब, तिवारीपुर की पूरी टीम 11.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर मात्र 54 रन ही बना पाई। कोई भी बल्लेबाज दहाई का अंक तक नहीं पहुंच सका। अभिनव ने 9 रन तथा आदर्श एवं आलोक ने 8-8 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 9 रन बने। इलेवन स्टार बक्सर की तरफ से रितेश ने चार, सुभाष ने तीन ,राजकुमार ने दो, तथा अजय ने एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब ,बक्सर ने अपना पहला मैच 173 रनों से जीत लिया।

मैच में अंपायर की जिम्मेदारी आफताब आलम एवं कौशल राय थे जबकि स्कोरर जावेद अली ने निभाई। मैच के दौरान वरिष्ठ खिलाड़ियों के अलावे दर्शकों की भी उपस्थिति थी। कल का मैच किला मैदान में गोस्वामी क्रिकेट क्लब, डुमराव कथा सम्राट क्रिकेट क्लब ,ढेका के बीच खेला जाएगा।

कल से जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग का शुभारंभ हवाई अड्डा क्या ग्राउंड पर होगा।
युवराज क्रिकेट क्लब, बक्सर बनाम फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब बक्सर के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!