Home Bihar WCPL का शानदार आग़ाज़, फार्म चाउ एंजेल्स और टी एन पी एवेंजर्स की टीमें जीती

WCPL का शानदार आग़ाज़, फार्म चाउ एंजेल्स और टी एन पी एवेंजर्स की टीमें जीती

by Khelbihar.com

पटना। राजवंशी नगर में शनिवार से मंगलवार तक चलने वाली टूर्नामेंट यूसी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में प्रथम महिला चैलेंजर प्लेयर्स लीग की शानदार शुरुआत हुई।

टूर्नामेंट का उदघाटन BCA अध्यक्ष राकेश तिवारी,पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा के साथ मुख्य अतिथि डीजीपी ट्रेनिंग आलोक राज की उपस्थिति में हुआ। मैच आरम्भ होने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मुख्य अतिथि से परिचय कराया गया।

स्थानीय उर्जा मैदान में टॉस जीतकर मगध एस जी स्टारलेट ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एसजी स्टारलेट ने अपने निर्धारित 21 ओवर में 103 रन का कुल स्कोर खड़ा किया ।जवाब में वैशाली फार्म चाउ ने लक्ष्य को 17 ओवर में प्राप्त कर लिया।

वही दूसरी मैच में नालन्दा वित्रा का मुकाबला टीआनपी अवेंजर्स के साथ खेला गया। मैच से पहले बिहार के उदयमान आईपीएल खिलाड़ी अनुनय सिंह ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय कराया गया और मैच रेफरी की उपस्थिति में टॉस करा कर प्रतियोगिता के दूसरे मैच का विधिवत उद्धघाटन हुआ ।टॉस जीतकर टीएनपी अवेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171/8 का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में नालंदा ने 21 ओवर मै 119/8 रन ही बना सकी ।

संक्षिप्त स्कोर :

पहला मुकाबला 

एस जी स्टारलेट – 103/9 ( 21 ओवर )
निक्की 40 , अपूर्वा – 34, और विशालाक्षी – 23
रचना सिंह – 22 विकेट। रेशमी – 3/10 विकेट, रचना – 2/6 विकेट अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए रेशमी को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरुस्कार श्री अजय शर्मा द्वारा दिया गया !

दूसरा मुकाबला 

टीएनपी – 171/8। नालंदा – 119/8
प्रीति 56(20 गेंदो में), खुशबू 40, कोमल 30, अंशु 18
विकेट ऋषिका 2 /25 डॉली 2/18
प्लेयर आफ द मैच प्रीति कुमारी को पूर्व विधान पार्षद श्री आज़ाद गांधी और इंजीनियर अजय यादव द्वारा संयुक्त रूप से दिया गया !

Related Articles

error: Content is protected !!