Home Bihar भोजपुर जिला जूनियर लीग का शानदार आगाज़, उद्धघाटन मुकाबले में NKTCC विजयी

भोजपुर जिला जूनियर लीग का शानदार आगाज़, उद्धघाटन मुकाबले में NKTCC विजयी

by Khelbihar.com

भोजपुर 23 नवंबर:  भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित रूबन कप जिला क्रिकेट लीग जूनियर डिवीजन में आज एनकेटी सीसी और उमेश क्रिकेट क्लब रेड के बीच मुकाबला महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला गया। आज सुबह इस मैच का उद्घाटन संघ के संयुक्त सचिव आलोक कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

आज टॉस जीता N k t C C ने और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया 35 ओवर के इस मैच में इनके टीसीसी ने 218 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसमें समीर ने 49 मुकेश 41 शुभम 35 यस 21 और अतिरिक्त रनों की संख्या 50 रहीl उमेश क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए सचिन धीरज और इंद्रनाथ ने दो-दो विकेट प्राप्त किए।

219 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी उमेश क्रिकेट क्लब रेड की पूरी टीम 130 रन ही बना सकी और इस तरह न्यू कर्मन टोला क्रिकेट क्लब ने 89 रनों से यह मैच जीत लिया उमेश क्रिकेट क्लब की ओर से चंदन ने 30 और अतिरिक्त रनों की संख्या 39 रहे न्यू कर्मन टोला क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए दीपू ने चार निशांत दो और पुष्पेंद्र ने दो विकेट प्राप्त किए।

आज के इस मैच के निर्णायक ललित कुमार और ओम कुमार जबकि स्कोरर की भूमिका में रितिक मौजूद रहे। जिला क्रिकेट लीग के संयोजक कुणाल कुमार की देखरेख और उनके सहयोगी आकाश कुमार की देखरेख में यह पूरा मैच संपन्न हुआ। मैच के दौरान जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार पांडे सचिव विनीत कुमार राय हरिद्वार प्रसाद पैनल के अंपायर संजीव कुमार तिवारी एवं लक्ष्य मंथन मौजूद रहे।

कल का मैच बिहिया क्रिकेट क्लब एवं न्यू कर्मन टोला क्रिकेट क्लब के बीच महाराजा कॉलेज मैदान पर सुबह 9:00 बजे से खेला जाएगा। इस आशय की जानकारी भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी कुमार विजय ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!