Home Bihar क्या बिहार क्रिकेट संघ में अभी भी ख़ाली सचिव का पद ? फिर चुनाव क्या था ?

क्या बिहार क्रिकेट संघ में अभी भी ख़ाली सचिव का पद ? फिर चुनाव क्या था ?

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ में अभी भी ख़ाली है सचिव का पद ? सवाल यह भी आखिर कौन है बिहार क्रिकेट संघ का सचिव अमित कुमार या जियाउल अर्फीन या दोनों ही नही ? समझ से परे है बिहार क्रिकेट संघ के काम करने का तरीका लगभग एक महिना होने को है बीसीए अध्यक्ष गुट ने सचिव पद के लिए चुनाव करवाया और जियाउल अर्फीन ने सचिव पद पर जित हासिल कर नया सचिव बने .

लेकिन आज तक नये सचिव द्वारा ना कोई बीसीए को लेकर बयान आया है ना ही बीसीए के वेबसाइट पर उनके नाम से कोई सुचना जारी होता है फिर समझ में नही आता है बीसीए ने अगर अभी तक जीते हुए प्रतियाशी को अपना सचिव नही माना है या उन्हें सचिव का हक़ दिया है काम करने का ? जहा तक मुझे जानकारी है संघ के कार्य के अधिकतर शक्ति या कार्य सचिव के द्वारा ही होते है फिर कोई भी सुचना सिर्फ बीसीए के नाम से क्यों आता है कोई भी पदाधिकारी के नाम से क्यों नही जारी किया जाता है . क्या सचिव सिर्फ नाम है जियाउल अर्फीन ?

सचिव अमित कुमार भी कैसे कहे हाल ही में बीसीसीआई द्वारा चयनकर्ता बिहार आये और बीसीए अध्यक्ष के बीसीए ऑफिस में बिहार के सैयद मुस्ताक अली टीम का गठन कर चले गये जिसमे सूत्रों से पता चला की बीसीए सचिव अमित कुमार से बीसीसीआई के लोग मिले तक नही और नाही टीम बनांते हुए उनसे किसी तरह की बात की तो फिर क्या यह माना जाए की बीसीसीआई के नजरो में अमित कुमार भी सचिव नही है .

Related Articles

error: Content is protected !!