Home Bihar BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट शाहाबाद जोन : रोमांचक मुकाबले में कैमुर 3 विकेट से जीता

BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट शाहाबाद जोन : रोमांचक मुकाबले में कैमुर 3 विकेट से जीता

by Khelbihar.com
  • रोमांचक मुकाबले में कैमुर ने औरंगाबाद को 3 विकेट से हराया
  • औरंगाबाद के विपिन की विस्फोटक शतकीय पारी नही आया काम

कैमूर : भभुआ सदर.कैमुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित हो रहे शाहाबाद जोन अंतर जिला हेमन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को मेजबान कैमुर ने अपने दूसरे मैच में औरंगाबाद डिस्ट्रिक्ट को एक रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हरा दिया.

औरंगाबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर के मैच में 293 रन बनाए.औरंगाबाद की ओर से विपिन कुमार ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 151 रन बनाए जिसमें 20 चौके और 5 छक्के शामिल थे.इसके अलावे औरंगाबाद की ओर से हर्ष ने 33,आयुष ने 20,करण ने 22 और विवेक ने 21 रनों के योगदान अपनी टीम को दिया.कैमुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए विकास पटेल ने 3 और गुपिल व धनेश चौहान ने दो-दो और एक विकेट निशांत को मिला.

औरंगाबाद के दिये भारी भरकम लक्ष्य का पीछा करने उतरे मेजबान कैमुर के बैटरों ने सधी हुई शुरुआत की और रोमांचक हुए मैच में कैमुर ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया.कैमुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए शशांक ने 77,ए अली ने 52,गुपिल ने 42,सैफ ने नाबाद 38,वसीम अली ने 22 और प्रिंस ने 27 रनों का योगदान दिया.औरंगाबाद डिस्ट्रिक्ट की ओर से गेंदबाजी करते हुए अंकुश ने 3 व चंदन ने 2 विकेट लिए.

मैच में गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करनेवाले कैमुर के गुपिल राय को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया.जिन्हें कैमुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अजय कुमार सिंह के द्वारा पुरस्कार दिया गया.केडीसीए सचिव ने बताया कि आज मंगलवार को अवकाश रहेगा.

अगला मैच बुधवार को भोजपुर और बक्सर के बीच होगा.मैच के दौरान काफी संख्या में खेलप्रेमी और क्रिकेट पदाधिकारी उपस्थित रहे.जिसमें प्रमुख रूप से केडीसीए उपाध्यक्ष इनोक राय दास,गोल्डेन अली,आकाश कुनार, टप्पू अली,इम्तियाज अली उर्फ लालू प्रमुख रहे.

Related Articles

error: Content is protected !!