Home Bihar बीसीए सीओएम की बैठक में पूर्व के निर्णयों की संपुष्टि के बाद तकनीकि कारणों से बैठक29 नवम्बर तक के लिए स्थगित ।

बीसीए सीओएम की बैठक में पूर्व के निर्णयों की संपुष्टि के बाद तकनीकि कारणों से बैठक29 नवम्बर तक के लिए स्थगित ।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 23 नवम्बर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ( बीसीए ) के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में आज कमिटी ऑफ मैनेजमेंट ( सीओएम ) की बैठक वैविनार के माध्यम से आयोजित की गई ।

इस आशय की जानकारी बीसीए के प्रवक्ता तथा अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी उन्होंने आगे बताया की बैठक में सर्वप्रथम पिछले आकस्मिक बैठक दिनांक 23 अगस्त 2020 की संपुष्टि की गई । उसी के उपरान्त वेविनार से संचालित आज की बैठक में अन्य निर्धारित बिन्दुओं पर चर्चा होनी थी . लेकिन तकनीकि कारणों से पदाधिकारियों की आवाज स्पष्ट नहीं होने के कारण बैठक को अगले आदेश 29 नवम्बर 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है ।श्री मिश्र ने कहा कि अगली बैठक की सूचना बीसीए के अपेक्षित पदाधिकारियों को शीघ्र ही नियमानुकूल दी जाएगी ।

बैठक में बीसीए के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी के अलावे संघ के उपाध्यक्ष श्री दिलीप सिंह , कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नन्दन सिंह , जिला प्रतिनिधि श्री संजय कुमार सिंह , प्लेयर्स प्रतिनिधि ( पुरूष ) श्री अमीकर दयाल , प्लेयर्स प्रतिनिधि ( महिला ) श्रीमती कविता राय मुख्य रूप से मौजूद थे । बैठक में समन्वय बीसीए के सीईओ श्री मनीष राज ने किया ।

Related Articles

error: Content is protected !!