Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में निवेंद्र गावस्कर के शतक से एम एस सी सी लिजेंट सीसी 26 रनो से जीता।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में निवेंद्र गावस्कर के शतक से एम एस सी सी लिजेंट सीसी 26 रनो से जीता।

by Khelbihar.com

अररिया:जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2022-23 का पांचवा मैच अररिया काँलेज स्टेडियम में एम एस सी सी लिजेंट क्रिकेट क्लब और इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी के बीच खेला गया टास एम एस सी सी लिजेंट ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

35- 35 ओवर के इस मैच में एम एस सी सी लिजेंट ने 35 ओवर में 4 विकेट खो कर 226 रनो का विशाल लक्ष्य इंडस स्पोर्टिंग क्लब को दिया। एम एस सी सी लिजेंट के बल्लेबाज निवेंद्र ने ताबरतोड़ 85 गेंद में 107 रन की पारी खेली और सजन कुमार ने 29 रन और दिपेश कुमार ने 21 रन बनाये । इंडस के गेंदबाज विक्क ने 2, दुर्गानंद और अक्षय ने 1-1 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी इंडस के बल्लेबाज को सुरुवाती झटका लगा लेकिन उसके बाद राकेश ने शानदार बल्लेबाजी लेकिन अपने टीम को जीत नही दिला सके और पूरी टीम 34वें ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर मात्र 200 रन बना पायी इंडस के बल्लेबाज राकेश कुमार ने 78 रन सुमित 23 और विनीत ने 22 रन बनाए। एम एस सी सी लिजेंट के गेंदबाज दिव्य प्रकाश ने 3,प्रभात और निवेंद्र ने 2-2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अशोक मिश्रा और तनवीर आलम थे स्कोरिंग का काम पंकज ने किया इस अवसर पर अमीत सेनगुप्ता विवेक प्रकाश मनीष कुमार अनामी शंकर ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे। कल का मैच अररिया क्रिकेट अकादमी रेड और फारबिसगंज क्रिकेट अकादमी ब्लू।के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!