Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर्स लीग में मंत्रा विजार्ड्स 114 रनो से जीता

पूर्णिया चैलेंजर्स लीग में मंत्रा विजार्ड्स 114 रनो से जीता

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का आठवां मैच मंत्रा विजार्ड्स बनाम महाकाली सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मंत्रा विजार्ड्स ने 21 ओवर में 9 विकेट खोकर 256 रन बनाए।

मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से अभिषेक आनंद चौधरी ने 43 गेंद पर 2 छक्के और 7 चौके की मदद से 61 ,अभिषेक बाबू की 23 गेंद पर 6 छक्के और 3 चौके की मदद से ताबड़तोड़ 59 रन और सुशांत ने 28 गेंद पर 3 छक्के और 3 चौके की मदद से 47 रन बनाए। महाकाली सुपर जायंट्स की तरफ से सैफ खान ने 4 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट झटके और मयंक कुमार ने 3 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट झटके।

257रन का पीछा करते हुए महाकाली सुपर जायंट्स पूरी टीम 142रन पर सिमट गई और मंत्रा विजार्ड्स ने यह मैच 114 रन के बड़े अंतर से जीत लिया।महाकाली सुपर जायंट्स की तरफ से इमरान नज़ीर ने 38 रन और सचिन कुमार सिंह ने 21 रन का योगदान दिया। मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से राहुल कुमार सिंह ने 3.1 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट ,शशांक शेखर ने 3 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट और आर्यन ने भी 3 विकेट अर्जित किए।प्लेयर ऑफ द मैच आर्यन को चुना गया जिसे ज्ञान वर्धन ने पुरुस्कृत किया गया

निर्णायक की भुमिका में संजीव तिवारी और राजीव नंदन सिंह थे जबकि थर्ड अंपायर और मैच रैफरी तरविंदर सिंह थे।
स्कोरर की भुमिका में विमल मुकेश और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे। जबकि उद्घोषक के रूप में विजय ली और भाग्यश्री थे जबकि फिल्ड मैनेजमेंट का काम अभिषेक ठाकुर,विकास,मोहित, अयन ने संभाल रखा है।इस मैच के दौरान सचिव जयंत चौधरी, मनजीत सिंह, विजय मल्लिक,मनीष कुमार सिन्हा,राकेश जी, शरजील असर के अलावा कई अन्य पदाधिकारी और पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे।उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी गोपी कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!