Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में लिटिल चैंप 7 विकेट से जीता

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में लिटिल चैंप 7 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

भोजपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज सीनियर डिवीजन का मैच लिटिल चैंप्स और अवेंजर क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला गया।

आज मैच का उद्घाटन जिला खिलाड़ी प्रमोद कुमार सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया lटॉस जीता अवेंजर क्रिकेट क्लब ने और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है।पहले बल्लेबाजी करते हुए अवेंजर क्रिकेट क्लब 130 रन बनाकर आउट हो गई अमित ने 36 रन और हरि गोपाल ने 17 रन का योगदान किया। लिटिल चैंप्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए अर्जुन ने चार विकेट चटकाए अश्विन और जयकुमार को दो-दो विकेट प्राप्त हुए .

131 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी लिटिल चैंप्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन अश्विन की शानदार बल्लेबाजी 63 और अर्जुन के 37 रनों के बदौलत लिटिल चैंप्स सात विकेट से यह मैच जीत लियाl आज के मैन ऑफ द मैच रहे लिटिल चैंप्स के अर्जुन जिन्हें कौशिक दुलार की ओर से नीरज कुमार ने Tशर्ट प्रदान किया।

आज के मैच के अंपायर अमित कुमार और समीर थे जबकि स्कोरर की भूमिका में अमृतेश मौजूद रहेl कल का मैच जूनियर बॉयज क्रिकेट क्लब और एक्सट्रीम 11 क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला जाएगाl

Related Articles

error: Content is protected !!